'हम पर कितना हंसोगे, हम पर तो दुनिया थूक रही है', अपने भाषण के बीच हंस रहे युवक को देख बोले आजम खान
'हम पर कितना हंसोगे, हम पर तो दुनिया थूक रही है', अपने भाषण के बीच हंस रहे युवक को देख बोले आजम खान
Share:

रामपुर: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान इन दिनों बेहद तीखे अंदाज में दिख रहे हैं। जी दरअसल जेल से निकलने के बाद उन्हें राहत मिली थी, हालाँकि हेट स्पीच के मामले में उनकी विधायकी जाने के बाद से फिर संकट गहरा गया है। जी दरअसल आजम खान के तेवरों से भी यह परेशानी बयां हो रही है। आपको बता दें कि अपनी सदस्यता जाने से खाली हुई रामपुर विधानसभा सीट के उपचुनाव में आजम खान ने ही प्रचार का बीड़ा उठाया है। जी दरअसल इस समय वह रामपुर के अलग-अलग इलाकों में जाकर प्रचार कर रहे हैं और कई बार मंच से ही भावुक दिखते हैं तो कभी गुस्सा हो जाते हैं।

फीफा वर्ल्ड कप को लेकर हुआ ये हैरान कर देने वाला खुलासा

आपको बता दें कि ऐसा ही वाकया बीते सोमवार देर रात भी हुआ, जब वह एक जनसभा को संबोधित करते हुए अपने ही एक समर्थक पर भड़क गए। जी दरअसल वह जब मंच से भावुकता भरा भाषण दे रहे थे तो उसी दौरान एक शख्स मंच पर ही किनारे खड़ा होकर हंस रहा था। ऐसे में इस पर आजम खान भड़क गए और कहा कि आप अपने पर हंस रहे हैं या हम पर हंस रहे हैं। इसी के साथ आजम खान ने कहा, 'हम पर कितना हंसोगे, हम पर तो दुनिया थूक रही है। हमसे ज्यादा बेशर्म और कौन हो सकता है। इतना सब गुजरने के बाद भी तुम्हारे अंदर हंसने की हिम्मत है तो मैं तुम्हें दाद दे सकता हूं।'

वहीं इसी दौरान आजम खान ने अपने बेटे अब्दुल्ला आजम की उम्र से जुड़े विवाद को लेकर कहा कि मैं कितना बदनसीब हूं कि अपने बेटे की ही उम्र साबित नहीं कर सका। उसे पैदा करने वाली मां अपने बेटे की उम्र नहीं बता पाई। मैं और मेरी औलाद अदालत के सामने अपनी बेगुनाही साबित नहीं कर सके। इसके अलावा आजम खान ने इस दौरान अपना साथ छोड़कर भाजपा में जाने वाले करीबियों पर भी तंज कसा। इसी के साथ उन्होंने कहा कि मेरे एक करीबी ने भाजपा में जाने पर कहा कि आजम खान के यहां दरी नहीं बिछाएंगे। हमने तो उनके स्वागत में रेड कार्पेट बिछाया था, लेकिन अब वह भाजपा में दरी ही नहीं बल्कि चुनाव के बाद पोछा लगाएंगे।

'भाजपा गुजरात में अब तक की सबसे बड़ी जीत हासिल करेगी': अमित शाह

तो इस वजह से थाली में एक साथ नहीं परोसी जाती तीन रोटियां, जानिए धार्मिक और वैज्ञानिक कारण

एकतरफा इश्क में पागल सिरफिरे आशिक ने उठा कर दिया लड़की का ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -