एकतरफा इश्क में पागल हुआ शख्स, उठा लिया ये खौफनाक कदम
एकतरफा इश्क में पागल हुआ शख्स, उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

दमोह: मध्य प्रदेश के दमोह जिले से एक चौंका देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक तरफा प्यार में पागल हुए सिरफिर आशिक ने लड़की पर जानलेवा हमला कर दिया। छात्रा को गंभीर चोट आने पर चिकित्सालय में भर्ती किया गया है। छात्रा ने महिला थाने पर शिकायत दर्ज कराई है। अपराधी फरार है। छात्रा पहले भी अपराधी की कई बार शिकायत कर चुकी है। 

प्राप्त खबर के मुताबिक, मामला दमोह जिले के पथरिया थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली लड़की 11वीं में पढ़ती है तथा रोज की भांति विद्यालय जा रही थी। तभी आशीष प्रजापति नामक शख्स ने उस पर डंडे से हमला कर दिया। हमले से लड़की के सिर से खून बहने लगा तो अपराधी मौके से भाग गया। खबर प्राप्त होने पर पहुंचे घरवालों ने छात्रा को पथरिया चिकित्सालय पहुंचाया, जहां उसका उपचार जारी है।

चोटिल लड़की ने बताया कि आशीष प्रजापति नामक शख्स उसे पिछले 3 महीने से परेशान कर रहा था। कई बार उसने रोकने, बात करने का प्रयास भी किया। लेकिन मैंने कोई उत्तर नहीं दिया। वह एक तरफा प्रेम करता है। गांव के सरपंच तक से उसकी शिकायत की थी। बात युवक के घरवालों तक पहुंची थीं, जिन्होंने विश्वास दिलाया था कि अब वह परेशान नहीं करेगा। सोमवार को भी जब मैं विद्यालय जा रही थी तब उसने मुझे रोका तथा खेत में ले जाने लगा। मैंने हाथ छुड़ाकर भागने का प्रयास किया तो उसने डंडे से हमला कर दिया। छात्रा ने महिला थाने में युवक की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने लड़की के बयान दर्ज करने के पश्चात् अपराधी के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है।

जीजा ने दी साली को दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह

शौच के लिए गई लड़की का 4 लड़को ने किया बलात्कार, अचानक पहुंचा टीचर और उसने भी...

'हां मैंने की श्रद्धा की हत्या और मुझे कोई अफ़सोस नहीं', आफताब ने कुबूला अपना जुर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -