साउथ में अपनी फिल्मों के रीमेक से खुश हैं आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड में अपनी दमदार अदाकारी के लिए मशहूर होने वाले आयुष्मान खुराना इन दिनों इस बात से काफी खुश हैं कि उनके काम को पसंद किया जा रहा है और साउथ में उनकी फिल्मों को रीमेक किया जा रहा है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कहा कि, ''फिल्मों में भाषा, और संस्कृति की सीमाओं को पार करने की ताकत होती है.'' आप सभी को बता दें कि उनकी कुछ हिट फिल्में साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में अपने आप को प्रूव कर चुकी हैं. वहीं इसके पहले भी उनकी कुछ फिल्मों को वहां की लेंग्वेजेस में रीमेक किया जा चुका है और अब अंधाधुन का तेलुगु और तमिल में रीमेक बनाया जा रहा है.

इसी के साथ ही उनकी फिल्म "ड्रीम गर्ल" तेलुगु में, और "विक्की डोनर" तमिल में बनाई जा चुकी है. इसके अलावा तमिल में आयुष्मान की "आर्टिकल15" का रीमेक बनाने की भी चर्चा हो रही है, जबकि "बधाई हो" का तेलुगु रीमेक बनाया जा रहा है. हाल ही में आयुष्मान ने कहा कि, ''यह जानना बहुत ही खूबसूरत और सैटिस्फेक्शन देने वाला है है कि उनकी कई फिल्मों का रीमेक बनाया जा रहा है.'' जी दरअसल उनका कहना है कि, ''उनका विश्वास है कि सिनेमा की असली टेस्ट उसके लेंग्वेज और कल्चर से आगे निकल कर एक्सेप्ट किए जाने से होता है. उन्हें यह जानकर खुशी होती है कि उनकी इतनी सारी फिल्मों का रीमेक बनाया जा रहा है या बन चुका है. इससे उनको लीक से हटकर और फिल्मों में काम करने के लिए इंस्पायर करता है, ताकि वे व्यूअर्स को कुछ नया दे सकें.''

इसी के साथ आयुष्मान ने अपने से जुड़े सभी डिफरेंट जॉनर की फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर्स और राइटर्स का सभी का धन्यवाद किया. जी दरअसल उन्होने कहा कि क्रिएटिविटी सबके सहयोग से चलने वाली प्रक्रिया है और वे लकी हैं कि उनको बेस्ट इमेजिनिनेटिव लोगों के साथ काम करने का चांस मिल सका.

संघ कार्यकर्ताओं ने मुसलमानों को बांटें खाने के पैकेट, जावेद हुए खुश

बियोंसे के गाने पर जमकर नाची दिशा पटानी

एक ख़ास फोटो के साथ अमिताभ बच्चन ने की मास्क पहनने की अपील

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -