एक ख़ास फोटो के साथ अमिताभ बच्चन ने की मास्क पहनने की अपील
एक ख़ास फोटो के साथ अमिताभ बच्चन ने की मास्क पहनने की अपील
Share:

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने एक के बाद एक ट्वीट और पोस्ट करना शुरू कर दी है. आजकल वह सोशल साइट पर अधिक एक्टिव नजर आते हैं. ऐसे में वह अपने फैंस को कोरोना वायरस को लेकर सतर्क रहने के बारे में भी कह रहे हैं. अब इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर फैन्स को ईद के मौके पर विश किया और अगले ही पोस्ट में उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर एक पोस्ट भी शेयर किया. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस पोस्ट के जरिए वे लोगों को मास्क पहनने और अपने मुंह को कवर करने का संदेश देते नजर आ रहे हैं.

जी दरअसल हुआ यूँ कि अमिताभ ने फोटोग्राफर और अवि गवारिकर द्वारा खींची गई कुछ फोटोज शेयर की हैं. आप देख सकते हैं इन फोटोज में अमिताभ समेत कई पॉपुलर सेलिब्रिटीज अपने मुंह को कवर करते नजर आ रहे हैं. वहीं अमिताभ ने मास्क पहना है, और बाकी सेलेब्स में किसी ने हाथ से तो किसी ने ग्लव्स से मुंह को कवर किया है. फोटो को शेयर कर अमिताभ ने लिखा है. Wear the mask .. an initiative by @avigowariker .. ace photographer .. and dear friend ..' वैसे इस फोटो में अमिताभ बच्चन के अलावा स्टार क्रिकेटर एमएस धोनी, साउथ सुपरस्टार महेश बाबू, एक्टर ऋतिक रोशन, बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान, इंटरनेशनल सेलिब्रिटी प्रियंका चोपड़ा नजर आ रही हैं.

इन सभी के अलावा युवा स्टार आलिया भट्ट और टाइगर श्रॉफ भी हैं. अब अगर काम के बारे में बात की जाए तो इन दिनों अमिताभ आयुष्मान खुराना संग उनकी फिल्म गुलाबो सिताबो को लेकर चर्चाओं में हैं जो अगले महीने यानी जून में OTT प्लेटफॉर्म पर आएगी.

स्टार्स ने तस्वीरें शेयर कर दी करण जौहर को जन्मदिन की बधाई

बिना लक्षण दिखे ही कोरोना पॉजिटिव निकला यह मशहूर एक्टर

अपने सौतेले भाई से ऐसा है आमिर खान की बेटी का रिश्ता, जानकर नही होगा यकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -