संघ कार्यकर्ताओं ने मुसलमानों को बांटें खाने के पैकेट, जावेद हुए खुश

लॉकडाउन की वजह से आए दिन कुछ ऐसी तस्वीरें देखने को मिलती हैं जो बहुत खूबसूरत और दिल को छू लेने वाली होती है. ऐसे में हाल ही में गीतकार और लेखक जावेद अख्तर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और अब हाल ही में उन्होंने ऐसा ही एकता की मिसाल पेश करने वाला एक वीडियो साझा किया है. जी हाँ, दरअसल बीते दिनों ही जावेद अख्तर को टैग करते हुए किसी शख्स ने एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया और इस वीडियो में राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ के कई कार्यकर्ता मुसलमानों को खाने के पैकेट बांटते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं यह वीडियो पोस्ट करने वाले ने जावेद अख्तर के अलावा शबाना आजमी को भी टैग किया है.

 

आप देख सकते हैं इस वीडियो को पोस्ट करते हुए यूजर ने लिखा है, 'आरएसएस (राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ) ने हैदराबाद में मुसलमानों को खाने के पैकेट बांटें.' अब जावेद अख्तर ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट से रिट्वीट किया है हालाँकि उन्होंने इस पर कोई कैप्शन नहीं दिया है. हम आप सभी को यह भी बता दें कि बीते दिनों जब पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया था तो जावेद अख्तर ने उनका मजाक उड़ाया था.

उस दौरान जावेद अख्तर ने ट्वीट कर लिखा था, 'मैंने शाहिद अफरीदी के उपदेश को देखा. यह कितना मजेदार है कि उस आदमी के पास हमें ज्ञान देने का दुस्साहस है कि धर्म और राजनीति को मिश्रित नहीं किया जाना चाहिए. एक कहावत है कि दूसरे की आंख का तिनका दिखाने वाले खुद अपनी आंख का शीतर नहीं देखते.' ऐसे ही जावेद अपने ट्वीट्स के लिए अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं.

घर से ठेके पर जाने के लिए युवक ने मांगी सोनू से मदद, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

स्टार्स ने तस्वीरें शेयर कर दी करण जौहर को जन्मदिन की बधाई

अनुराग कश्यप पर यूजर्स ने लगाए आरोप, डायरेक्टर बोले- 'मुफ़्तख़ोरी करें लेकिन अक़्लमंदी से'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -