बियोंसे के गाने पर जमकर नाची दिशा पटानी
बियोंसे के गाने पर जमकर नाची दिशा पटानी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी को उनकी खूबसूरती के लिए जाना जाता है लोग उन्हें जमकर प्यार देते हैं. ऐसे में दिशा भी बाकी बॉलीवुड स्टार्स की तरह लॉकडाउन में घर पर ही समय बिता रही हैं. वहीं इस दौरान वो अपने डांस और फिटनेस वीडियो के जरिए फैंस को एंटरटेन कर रही हैं. अब हाल ही में दिशा पटानी ने एक डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

जी दरअसल इस वीडियो में दिशा बियोंसे नोल्स के सॉन्ग पर बैली डांस करती नजर आ रही हैं. वहीं इस वीडियो में दिशा पटानी ने सिर पर कैप लगाया हुआ है, एक्ट्रेस का अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. आप सभी को बता दें कि दिशा पटानी इस वीडियो में जबरदस्त अंदाज में बैली डांस करती नजर आ रही हैं. वैसे एक्ट्रेस ने अपने डांस के इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "बियोंसे वाइब्ज शुरू हो गई हैं. #सेवेज चैलेंज."

आप सभी को बता दें कि इस वीडियो में दिशा बियोंसे के 'सेवेज' सॉन्ग पर डांस कर रही हैं. इसी के साथ दिशा के इस वीडियो को अब तक ढाई लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है हर कोई इस वीडियो को जमकर प्यार दे रहा है. वैसे इस वीडियो में दिशा पटानी व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं, साथ ही उन्होंने पिंक कलर की कैप भी लगाई हुई है. वहीं दिशा पटानी के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में फिल्‍म 'मलंग' में देखा गया, जो बीते दिनों नेटफ्लिक्स पर नंबर वन पर ट्रेंड भी कर रही थी.

घर से ठेके पर जाने के लिए युवक ने मांगी सोनू से मदद, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

स्टार्स ने तस्वीरें शेयर कर दी करण जौहर को जन्मदिन की बधाई

अनुराग कश्यप पर यूजर्स ने लगाए आरोप, डायरेक्टर बोले- 'मुफ़्तख़ोरी करें लेकिन अक़्लमंदी से'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -