आयुष्मान का खुलासा, साड़ी पहनना आसान नहीं, मुझे 3 लोग मिलकर पहनाते थे
आयुष्मान का खुलासा, साड़ी पहनना आसान नहीं, मुझे 3 लोग मिलकर पहनाते थे
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की पिछली दो फिल्में अंधाधुन और बधाई हो बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी. वहीं अब बता दें कि इन दिनों वे ड्रीम गर्ल फिल्म में बिजी हैं और इस फिल्म में वे साड़ी पहने हुए नजर आने वाले हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि वे इस फिल्म में एक लड़की का रोल प्ले करने जा रहे हैं, फिल्म के नाम में भी इस तरह का रोल नजर आ रहा है. आयुष्मान खुराना ने बताया है कि वो लोगों की मदद से साड़ी पहना करते थे. 

हाल ही में अभिनेता ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने कैरेक्टर को लेकर खुलासा किया और कहा कि ''फिल्म की कहानी एक लड़के की रहेगी जो हमेशा साड़ी पहने रहता है. साड़ी पहनना आसान काम नहीं होता है. नहीं है बहुत कठिन है. इस दौरान तीन लोग मुझे साड़ी पहनने में मदद करते थे. लेकिन मुझे इस दौरान बहुत मजा भी आया. साथ ही हमने मथुरा और फरीदाबाद में इस फिल्म की शूटिंग भी की है. इस फिल्म में दो तरह के लहजे में डायलॉग वे बोलेंगे. 

जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य कर रहे हैं और यह उनकी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म रहेगी. डायरेक्टर ने इसे लेकर कहा कि फिल्म में आयुष्मान उस व्यक्ति के किरदार में नजर आएंगे जो रामायण की सीता, महाभारत की द्रोपदी और कृष्णा लीला की राधा जैसे फीमेल कैरेक्टर को निभाएगा. 

 

प्रियंका , दीपिका और सारा की तिकड़ी ने रचा इतिहास, इस मामले में जीता बड़ा खिताब

इस दिन धमाल मचांएगे सुशांत-श्रद्धा, 'छिछोरे' की रिलीज डेट आई सामने

बॉलीवुड के बड़े दिग्गजों से काजोल पूछ बैठी ऐसा सवाल, पति अजय भी है शामिल

राजकुमार ने कही दिल की बात, चाहते हैं जिंदगी में अब कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -