राजकुमार ने कही दिल की बात, चाहते हैं जिंदगी में अब कुछ ऐसा
राजकुमार ने कही दिल की बात, चाहते हैं जिंदगी में अब कुछ ऐसा
Share:

 

कॉमेडी, सीरियस और थ्रिलर हर तरह के रोल में खुद को फिट बैठा चुके बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव का ड्रीम रोल अब तक उनसे दूर ही है. इस बात से हर कोई वाकिफ हैं कि वह विभिन्न शैलियों में अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन पहले ही कर चुके हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि राजकुमार राव की एक्शन फिल्म में काम करने की इच्छा है, जो पूरी नहीं हो सकी है. 

अभिनेता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, "मैं चीजों को तेजी से बदलना और उन्हें ताजा रखना पसंद करता हूं. अतः अब मैं एक प्रॉपर एक्शन फिल्म में काम करूंगा." उनके मुताबिक, "मैं पहले कहानी को पढ़ता हूं और इसके बाद देखता हूं किस किरदार को मैं निभा रहा हूं. मैं प्रोजक्ट का चुनाव सहजता से करता हूं. कहानियां, जो जमीन से जुड़ी हुई हों और जिनकी प्रकृति ज्यादा भारतीय होती है. 

राजकुमार ने साथ ही यह भी बताया कि अब दर्शक कलाकारों के चरित्र को देखना पसंद करते है और उनके मुताबिक़, अब सवाल यह नहीं है कि 'मैं उसके जैसा बनना चाहता हूं' अब यह है कि 'मैं इस जैसे किसी शख्स को भी जानता हूं.' 

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी थ्रिलर कॉमेडी फिल्म 'रूह अफजा' में व्यस्त चल रहे हैं और इसके साथ ही वे जल्द ही रिलीज होने जा रही फिल्म 'मेंटल है क्या' में देखें जाएंगे. इसमें उनके साथ अहम रोल में कंगना रनौत भी रहेगी. 

'अवेंजर्स एंडगेम' के सुपर हीरो बॉक्स ऑफिस पर मचा रहे हैं जमकर धमाल

Dabangg 3 : दबंग के इस हिट डायलॉग को फिर से बोलना चाहती हैं सोनाक्षी

खूबसूरत दिखने के लिए अपने खून का इस्तेमाल करती है यह एक्ट्रेस

डैनी के बेटे रिंजिंग की डेब्यू फिल्म को ख़ास बनाएँगे जॉन, दिखेगा यह दमदार अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -