प्रियंका , दीपिका और सारा की तिकड़ी ने रचा इतिहास, इस मामले में जीता बड़ा खिताब
प्रियंका , दीपिका और सारा की तिकड़ी ने रचा इतिहास, इस मामले में जीता बड़ा खिताब
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस, दीपिका पादुकोण और सारा अली खान ने 'इंस्टाग्रामर्स ऑफ द ईयर 2019' का ख़िताब अपने नाम किया है. ये तीनों ही प्रसिद्द अभिनेत्रियां पूरे साल देश भर में इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा व्यस्त व सक्रिय रहीं है. तीनों का इंस्टाग्राम 39 करोड़ फॉलोअर्स के साथ 'मोस्ट फॉलोड अकांउट' के रूप में उभरा है. 

दूसरी ओर बताया जा रहा है कि स्टार क्रिकेटर विराट कोहली 'इंगेज्ड अकाउंट ऑफ द ईयर' के रूप में उभरे हैं. वहीं यह खिताब जीतने के बाद अभिनेत्री दीपिका एक बयान में कहा है कि, "मैं लोगों के साथ जीने, हंसने, प्यार करने और उनके साथ चीजों को शेयर करने के लिए हर रोज इंस्टाग्राम पर आती हूं, वे मेरे लिए बहुत हे ख़ास है और मायने रखते हैं और उनकी हर दयाभावना के लिए मैं अपने प्रशंसकों की आभारी हूं."

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि साल 2018 में सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर अपना डेब्यू किया था और पूरे साल शानदार रूप से अपने फैन बेस को बढ़ाने के लिए वह 'राइजिंग स्टार अवार्ड' भी जीतीं. इस पर अभिनेत्री सारा अले खान कहती हैं कि, "इंस्टाग्राम एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो मुझे इस बात की अनुमति भी देता है कि मैं जैसी हूं वैसी ही रहूं और इसके माध्यम से सीधे तौर पर दर्शकों से जुड़ना भी आसान है. 

पुण्य तिथि : अपने प्यार के लिए नरगिस ने बेच दी थी सोने की चूड़ियां...

सिद्धार्थ और कियारा की फिल्म 'शेरशाह' की हुई आधिकारिक घोषणा

एक बार फिर छा गई मंदाना करीमी, अकेले में ही देखें तस्वीरें

जन्मदिन विशेष : 34 की हुई 'फैशन' की 'हीरोइन', इस निर्देशक ने दिलाई थी खास पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -