इस दिन धमाल मचांएगे सुशांत-श्रद्धा, 'छिछोरे' की रिलीज डेट आई सामने
इस दिन धमाल मचांएगे सुशांत-श्रद्धा, 'छिछोरे' की रिलीज डेट आई सामने
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'दंगल' से दुनियाभर में छा जाने वाले डायरेक्टर नितेश तिवारी एक बार फिर जबरदस्त अंदाज में बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्म लेकर आ रहे हैं और उनकी आगामी फिल्म 'छिछोरे' अब रिलीज के भी नजदीक है. इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है. ख़ास बात यह है कि फिल्म 'छिछोरे' में पहली बार श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी एक साथ नजर आएगी. 

साल2018 में ही फिल्म के एक पोस्टर ने लोगों के दिलों में इस फिल्म को लेकर उत्सुकता को बढ़ाया दिआ था. जबकि अब नितेश ने एक वीडियो के जरिए यह जानकारी खुद शेयर की है. साजिद नाडियावाला इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. बता दें कि फिल्म 30 अगस्त को रिलीज हो रही है और इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विट के माध्यम से दी है. जबकि नितेश ने भी एक दम डिफ्रेंट अंदाज में इस फिल्म के रिलीज की जानकारी अपने दर्शकों के साथ शेयर की है.

फिल्म को लेकर ख़ास बात यह भी है च इसमे अभिनेता आमिर खान भी नजर आएँगे. उनका इस फिल्म में कैमियो रोल रहेगा. वहीं खबरों के मुताबिक, फिल्म की कहानी आज की पीढ़ी पर आधारित है. 'छिछोरे' में सुशांत, श्रद्धा और प्रतीक स्टूडेंट्स के किरदार को निभाएंगे. इसमें सुशांत लीड रोल में नजर आएंगे. जबकि प्रतीक बब्बर उनके दोस्त के किरदार में रहेंगे. साथ ही फिल्म में नवीन शेट्‌टी, सहर्ष कुमार, ताहिर राज भसीन, तुषार पांडे भी आपको देखने को मिलेंगे. 

जन्मदिन विशेष : 34 की हुई 'फैशन' की 'हीरोइन', इस निर्देशक ने दिलाई थी खास पहचान

सिद्धार्थ और कियारा की फिल्म 'शेरशाह' की हुई आधिकारिक घोषणा

एक बार फिर छा गई मंदाना करीमी, अकेले में ही देखें तस्वीरें

शर्मिंदगी की सारी हदें पार, सोशल मीडिया पर इस मॉडल ने बरपाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -