'शुभ मंगल सावधान' के सीक्वल में एक बार फिर दिखेंगे आयुष्मान
'शुभ मंगल सावधान' के सीक्वल में एक बार फिर दिखेंगे आयुष्मान
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' से हिट हुई जोड़ी आयुष्मान खुराना और आनंद एल राय एक बार फिर से साथ काम करने के लिए पूरी तरह से कैयार हैं. ये फिल्म बहुत ही हिट हुई थी और इसका अगर सीक्वल बनाया भी जाये तो फैंस भी सिसके लिए उत्साहित हो जायेंगे. साथ ही बता दें, आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म शुभ मंगल सावधान के सीक्वल की ऑफिशियल तौर पर घोषणा हो चुकी है. यानि के बार फिर से उन दोनों की जोड़ी साथ में देखा जायेगा. 

जानकारी के लिए बता दें, 'शुभ मंगल सावधान' के सीक्वल का नाम होगा 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान', फिल्म को हितेश केवल्या डायरेक्ट करने वाले हैं. इरेक्टल डिस्फंक्शन जैसे टैबू पर आधारित थी आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल सावधान, जबकि शुभ मंगल ज्यादा सावधान होमोसेक्सुएलिटी पर आधारित होगी. यानि फिल्म ये भी कमाल की होने वाली है. तो एक बार फिर से दोनों को साथ में देखना फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है. बता दें, फिल्म के मेकर्स शुभ मंगल ज्यादा सावधान को अगले साल यानी 2020 में रिलीज करने वाले हैं.

वहीं फिल्म के बारे में बात करते हुए प्रोड्यूसर आनंद एल राय ने कहा कि 'शुभ मंगल सावधान' की सफलता से उन्हें इसे फ्रैंचाइजी में बदलने के लिए प्रोत्साहन मिला, जिन विषयों पर लोग आमतौर पर बात करने से बचते है, हमारी फिल्म उसे हल्के-फुल्के अंदाज में सबके सामने पेश करती है. आनंद एल राय ने शुभ मंगल सावधान के सीक्वल शुभ मंगल ज्यादा सावधान  के बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे उम्मीद है फिल्म पहले की तरह ही दर्शकों को खूब पसंद आएगी. 

Kick 2 से बाहर हुई दीपिका और जैकलीन, अब होगी कोई तीसरी एक्ट्रेस

प्रोड्यूसर को नहीं थी खबर, कि भारत छोड़कर चली गई है प्रियंका, आज तक नहीं हुई बात

पहली फिल्म के बाद इस वजह से इंडस्ट्री से गायब हो गईं थीं परिणीति चोपड़ा, किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -