Kick 2 से बाहर हुई दीपिका और जैकलीन, अब होगी कोई तीसरी एक्ट्रेस
Kick 2 से बाहर हुई दीपिका और जैकलीन, अब होगी कोई तीसरी एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म 'किक' उनके फैंस को काफी पसंद आई थी. इसके बाद फैंस किक 2 का इंतज़ार कर रहे हैं. इसकी चर्चा काफी समय से हो रही है और हर कोई चाहता है जल्दी ही इसके बारे में खबर आये. बात करें इस फिल्म की एक्ट्रेस की तो खबर आई थी कि फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस होंगी और उसके बाद ये खबर आई थी कि दीपिका पादुकोण भी इसमें आने वाली हैं. लेकिन अब ये खबर है कि इसमें न दीपिका होंगी और न होंगी जैकलीन. तो आइये जानते हैं कौनसी एक्ट्रेस का नाम सामने आया है. 

पहले फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस को भी तारीफ मिली थी. फिल्ममेकर्स सेकंड इंस्टॉलमेंट के लिए काफी पहले अनांसमेंट कर चुके हैं लेकिन अभी तक इस पर काम शुरू नहीं हुआ. हाल ही में यह फिल्म फिर सुर्खियों आ गई, जब यह चर्चा शुरू हुआ कि सेकंड पार्ट में सलमान के साथ जैकलीन नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण हो सकती हैं. वहीं खबरों की मानें तो रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स फिल्म में नया चेहरा लेने का प्लान बना रहे हैं. 

खबर यह भी है कि मेकर्स को अभी स्क्रिप्ट भी फाइनल करनी है, इसके बाद ही वे कास्टिंग पर सोचेंगे. वैसे सुना है कि साजिद नाडियाडवाला नया चेहरा लेना चाहते हैं क्योंकि यह स्टोरी पूरी तरह से नई होगी. नई जोड़ी दर्शकों के लिए भी अपीलिंग होगी. अब यह देखना मजेदार होगा कि सलमान खान के ऑपोजिट किसको लिया जाता है. 

तो सलमान के साथ नज़र आएंगी दीपिका पादुकोण!

पहली फिल्म के बाद इस वजह से इंडस्ट्री से गायब हो गईं थीं परिणीति चोपड़ा, किया चौकाने वाला खुलासा

SOTY 2 डायरेक्टर ने अनन्य को फेंका नदी में और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -