प्रोड्यूसर को नहीं थी खबर, कि भारत छोड़कर चली गई है प्रियंका, आज तक नहीं हुई बात
प्रोड्यूसर को नहीं थी खबर, कि भारत छोड़कर चली गई है प्रियंका, आज तक नहीं हुई बात
Share:

2016 में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म में नजर आई थीं. बता दें कि यह फिल्म थी प्रकाश झा के निर्देशन में बनी 'जय गंगाजल'. इसके करीब 2 साल बाद जब उनके सलमान खान के साथ कमबैक की खबरें आने लगी तो फैन्स एक्साइटमेंट से भर गए थे. खबर थी कि प्रियंका, अली अब्बास जफर के निर्देशन में सलमान खान के साथ फिल्म भारत से वापसी के लिए तैयार है और वे इस फिल्म के लिए चुन भी ली गई थी. लेकिन आखिरी मौके पर प्रियंका ने फिल्म का साथ छोड़ दिया था, ऐसा उन्होंने अपनी शादी के चलते किया था. 

बता दें कि अब इस बारे में प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने बातचीत की है और फिल्म के प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने एक साक्षात्कार में कहा कि "एक निर्माता के तौर पर मैं अक्सर चुनौतियों का सामना करता रहता हूं और जो चीजें आप सुनते या देखते हैं वे भी उनमें होती हैं."

अतुल ने आगे बताया कि, "कुछ चुनौतियां छोटी और थका देनी वाली रहती हैं, जबकि कुछ बड़ी और आसान भी होती हैं. प्रियंका के फिल्म छोड़ने को लेकर अतुल अग्निहोत्री का कहना रहा कि कटरीना अली अब्बास उनकी पहली पसंद थीं. जबकि आगे उन्होंने कहा कि "निजी तौर पर कहूं कि कटरीना शुरू से ही मेरी पहली पसंद थीं. उनके मुताबिक़, उन्हें सेट पर पता चला था कि प्रियंका ने फिल्म छोड़ दी थी. 

SOTY 2 डायरेक्टर ने अनन्य को फेंका नदी में और फिर...

फिर बिकिनी में नजर आई डेमी रोज, देखते ही फैंस ने उड़ाई मौज

कोरियाई फिल्म के रीमेक में जासूस की भूमिका में होंगे सलमान खान

अजय को लेकर क्या सोचती है तब्बू, सुनिए उन्ही की जुबानी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -