पहली फिल्म के बाद इस वजह से इंडस्ट्री से गायब हो गईं थीं परिणीति चोपड़ा, किया चौकाने वाला खुलासा
पहली फिल्म के बाद इस वजह से इंडस्ट्री से गायब हो गईं थीं परिणीति चोपड़ा, किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

एक समय था जब बॉलीवुड की स्लिम-ट्रिम दिखने वाली एक्ट्रेस खूब मोटी हुआ करती थीं. जी हाँ, उन्ही में एक नाम पर‍िणीत‍ि चोपड़ा का भी है जिन्होंने बॉलीवुड कर‍ियर का आगाज फिल्म इश्कजादे के साथ किया था. जी हाँ, इसके बाद पर‍िणीत‍ि ने दो-चार फिल्में कीं और वो स्क्रीन से गायब हो गईं और फिर वापस काफी समय बाद नजर आईं. उस समय यह कहा गया कि वो ब्रेक पर हैं और इसके पीछे वजह क्या थी इस बारे में किसी को पता नहीं चला. वहीं इस बारे में पहली बार पर‍िणीत‍ि चोपड़ा ने खुद खुलासा किया है.

उन्होंने हाल ही में एक चैट शो में इस बारे में बात की और अपने स्क्रीन से गायब होने की वजह बताई. जी हाँ, हाल ही में पर‍िणीत‍ि ने बताया, "2014 में आई 'किल द‍िल' के बाद दो साल के लिए गायब हो गई. क्योंकि मैं बहुत मोटी थी. मैं बहुत बुरी द‍िख रही थी. एक द‍िन मेरी नजर अपनी तस्वीर पर गई. ज‍िसे देखने के बाद मैं खुद को पहचान नहीं सकी. मैं सोच भी नहीं सकती कि 26 साल की लड़की ऐसी द‍िखती होगी. अगर मैं एक एक्ट्रेस हूं तो मुझे बेहतर द‍िखना मेरा राइट है." वहीं इसी के साथ आगे पर‍िणीत‍ि ने बताया, "उस वक्त मेरी फिल्म भी फ्लॉप हो गई थी. तब मुझे लगा कि ये सही वक्त है ब्रेक लेने का और तब मैंने तय कर लिया था कि आने वाले 6 महीने तक कोई शूट‍िंग नहीं करूंगी. बस खुद पर काम करूंगी."

एक्ट्रेस ने बताया कि ब्रेक के दौरान मैंने खुद पर अपने नए घर पर काम किया.'' आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही पर‍िणीत‍ि अर्जुन कपूर के साथ 'नमस्ते इग्लैंड' फिल्म आई थी और इस फिल्म में उन्होंने जमकर मेहनत की थी लेकिन बावजूद इसके यह फिल्म बॉक्स ऑफ‍िस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई. वहीं इन दिनों परिणीति फिल्म 'जबर‍िया जोड़ी' और 'संदीप और पिंकी फरार है' के लिए काम कर रहीं हैं.

SOTY 2 डायरेक्टर ने अनन्य को फेंका नदी में और फिर...

कोरियाई फिल्म के रीमेक में जासूस की भूमिका में होंगे सलमान खान

अजय को लेकर क्या सोचती है तब्बू, सुनिए उन्ही की जुबानी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -