आयुष्मान ने शेयर किया अमिताभ के साथ काम करने का अनुभव
आयुष्मान ने शेयर किया अमिताभ के साथ काम करने का अनुभव
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना इस समय फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म में वह पहली बार अमिताभ के साथ दिखाई दिए हैं. ऐसे में उनका कहना है कि, ''फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में उनके सह-कलाकार अमिताभ बच्चन एक स्वार्थी अभिनेता नहीं हैं, बल्कि बेहद सहयोगी हैं.'' जी दरअसल आयुष्मान का मानना है कि 'बिग बी में एक बच्चा आज भी जीवित है, जो उन्हें एक बेहतरीन कलाकार बनाता है.'

आप सभी को बता दें कि हाल ही में अमिताभ संग अपने काम करने के अनुभव को साझा करते हुए आयुष्मान ने बताया, "मेरी यह धारणा थी कि एक इंसान के तौर पर वह बेहद गंभीर मिजाज के होंगे, लेकिन उनमें मौजूद बच्चों जैसी आदतें उन्हें उनके अन्य समकालीन अभिनेताओं से अलग करती है. वह जोश व उत्साह से परिपूर्ण हैं. उनमें उनका बचपन आज भी जिंदा है, जो उन्हें एक बेहतरीन कलाकार बनाता है." इसी के साथ उन्होंने आगे कहा, "मैंने यह भी सोचा था कि वह सेट पर बेहद सख्त होंगे, लेकिन इसके विपरीत वह बेहद चुलबुले स्वभाव के, खूब बातचीत करने वाले और बेहद सहयोगी रहे. मुझे लगा था कि वह केवल अपनी ही लाइनों में तल्लीन होंगे, लेकिन उन्हें उनके सह-कलाकारों की भी फिक्र रहती है."

जी दरअसल हाल ही में आयुष्मान ने कहा कि, ''यह मेरे लिए वाकई में आंखें खोल देने वाला रहा. मुझे याद है कि जब मैं स्क्रिप्ट में अपनी लाइनें मार्क कर रहा था, तो उन्होंने मुझसे बोला कि तुम अपनी ही लाइनें क्यों मार्क कर रहे हो, तुम्हें मेरी लाइनें भी मार्क करनी चाहिए. इससे यह साबित होता है कि वह समग्रता में यकीन रखते हैं, वह एक स्वार्थी अभिनेता नहीं है, वह बेहद सहयोगी हैं." आप सभी को हम यह भी बता दें कि 'गुलाबो सिताबो' को रॉनी लाहिड़ी और शील कुमार ने प्रोड्यूस किया है और यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रसारित हो चुकी है.

अनजान लोग मांग रहे हैं रणवीर शौरी से मदद, एक्टर ने ट्वीट कर कही यह बात

लॉकडाउन का असर! 5 साल में पहली बार शाहिद ने मीरा के लिए बनाया खाना

इमरान की ये एक्ट्रेस बनी माँ, फोटो शेयर कर बताया बेटी का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -