लॉकडाउन का असर! 5 साल में पहली बार शाहिद ने मीरा के लिए बनाया खाना
लॉकडाउन का असर! 5 साल में पहली बार शाहिद ने मीरा के लिए बनाया खाना
Share:

इस समय नेशनल लॉकडाउन के कारण आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक घर पर ही समय बिता रहे हैं. वहीं काफी दिन बीत जाने के चलते अब स्टार्स काफी प्रयोग और एक्सपेरिमेंट्स कर रहे हैं. अब ऐसा ही कुछ किया है शाहिद कपूर ने. जी दरअसल शाहिद कपूर ने पहली बार अपनी वाइफ मीरा राजपूत के लिए खाना बनाया है. जी हाँ, वहीं हाल ही में मीरा ने काफी उत्साह के साथ इंस्टाग्राम पर इसे अपने फैंस के साथ साझा किया है. आप देख सकते हैं मीरा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ''5 साल में पहली बार मेरे पति ने मेरे लिए कुक किया है और ये अभी तक बेस्ट पास्ता है जो मैंने खाया है.''

अब बात करें वर्कफ्रंट की तो शाहिद की पिछली फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. वहीं इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी नजर आई थी. ये फिल्म दोनों सितारों के करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई थी. आपको पता हो ये फिल्म साउथ रीमेक फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी वर्जन थी और अब शाहिद एक बार फिर साउथ फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं. वैसे आप जानते ही होंगे इस फिल्म की शूटिंग करते वक्त शाहिद कपूर चोटिल हो गए थे.

जी हाँ और उन्हें 13 टांके लगे थे. हम आपको बता चुके हैं कि एक शॉट के दौरान सामने से बॉल तेजी से आई और उनके नीचे वाले होंठ पर लग गई थी और उनके होंठ से खून आने लगा था. उसके तुरंत बाद ही डॉक्टर को भी बुलाया गया था. वहीं शाहिद के जख्मी होने की खबर सुनकर मीरा तुरंत चंडीगढ़ पहुंचीं थी हालांकि लॉकडाउन के चलते इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल नहीं हो रही है.

रिलीज हुआ जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर का गाना 'गल्लां गोरियां'

रिलीज हुआ वरुण धवन की फिल्म का नया पोस्टर, चेहरे पर मास्क लगाए आए नजर

बेटी की फोटोज के कारण चर्चाओं में रहती हैं अक्षय की यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -