इमरान की ये एक्ट्रेस बनी माँ, फोटो शेयर कर बताया बेटी का नाम
इमरान की ये एक्ट्रेस बनी माँ, फोटो शेयर कर बताया बेटी का नाम
Share:

हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री से एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. जी दरअसल इमरान हाशमी की को-एक्ट्रेस माँ बन चुकीं हैं. आप सभी ने इमरान संग फिल्म द ट्रेन में नजर आई एक्ट्रेस सयाली भगत को तो देखा ही होगा. जी हाँ, वही सयाली भगत जिन्हें इमरान हाशमी संग वो अजनबी गाने पर रोमांस करते हुए देखा गया था. ऐसे में अब सयाली भगत सोशल मीडिया पर धमाके के साथ वापस लौटी हैं. जी दरअसल उन्होंने दुनिया के सामने अपने मां बनने के ऐलान कर दिया है. हाल ही में सयाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो कोलाज शेयर किया है और आप देख सकते हैं इसमें उनकी प्रेगनेंसी के साथ-साथ उनकी बेटी की फोटो भी नजर आ रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sayali Bhagat (@sayali_bhagat) on

वैसे इस फोटो को पोस्ट करते हुए सयाली ने बताया कि वो मां बन गई हैं. इसी के साथ ही साथ उन्होंने अपनी बेटी का नाम भी बताया. जी दरअसल सयाली ने अपनी बेटी का नाम इवांका रखा है. इस फोटो को शेयर करते हुए सयाली भगत ने लिखा, 'हेलो इंस्टा फैम. मैं लम्बे समय से बिजी थी. लेकिन वादा करती हूं अब आपसे खूब बातें करूंगी.' अब बात करें उनके करियर के बारे में तो साल 2004 में उन्होंने मिस इंडिया का खिताब जीता था. वहीं साल 2007 में उन्होंने फिल्म द ट्रेन से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया, आपको याद हो इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी और गीता बसरा नजर आए थे.

वहीं इस फिल्म के बाद वह गुड लक, पेइंग गेस्ट्स और राजधानी एक्सप्रेस जैसी फिल्मों में नजर आईं. वहीं सयाली ने 2013 में नवनीत नाम के बिजनेसमैन से शादी कर ली थी और फिर दिल्ली शिफ्ट हो गईं. वैसे उन्होंने हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है. फिलहाल वह इंडस्ट्री से दूर हैं.

रिलीज हुआ जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर का गाना 'गल्लां गोरियां'

रिलीज हुआ वरुण धवन की फिल्म का नया पोस्टर, चेहरे पर मास्क लगाए आए नजर

बेटी की फोटोज के कारण चर्चाओं में रहती हैं अक्षय की यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -