अनजान लोग मांग रहे हैं रणवीर शौरी से मदद, एक्टर ने ट्वीट कर कही यह बात
अनजान लोग मांग रहे हैं रणवीर शौरी से मदद, एक्टर ने ट्वीट कर कही यह बात
Share:

इस समय कोरोना वायरस का संकट काफी बड़ा होता जा रहा है. वहीं आप देख सकते हैं कि देश में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा भी लगातार बढ़ रहा है और मौत के आंकड़ें भी सभी को हैरान कर रहे हैं. अब इस बीच एक्टर रणवीर शौरी ने एक ऐसा खुलासा कर दिया है जिसे देख ये समझा जा सकता है कि कोरोना के बीच कई लोगों की जिंदगी काफी मुश्किल हो गई है. जी दरअसल हाल ही में रणवीर शौरी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर बताया है कि ''बीते कुछ दिनों से उन्हें कई अनजान लोगों के कॉल और मैसेज आ रहे हैं.''

 

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि- ''कोरोना की वजह से स्थिति इतनी खराब हो गई है कि अब कई अनजान लोगों के मेरे पास कॉल आ रहे हैं. सोचिए कितना मुश्किल है उन लोगों के लिए कि उन्हें उनसे बात करनी पड़ रही है जिन्हें वो जानते भी नहीं. भगवान हम सभी की मदद करें.'' वैसे इस समय रणवीर शौरी के इस ट्वीट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि आम इंसान को अब नेताओं के अलावा सेलेब्स से भी उम्मीदें बंधी हुई हैं. जी दरअसल उन्हें विश्वास है कि जैसे सोनू सूद दूसरों की मदद कर रहे हैं, ऐसे ही दूसरे सितारें भी मदद का हाथ आगे बढ़ाएंगे. इसी के कारण से रणवीर शौरी को भी अब कई अनजान कॉल और मैसेज देखने को मिल रहे हैं. आप सभी को हम यह भी बता दें कि रणवीर शौरी ने एक और ट्वीट के जरिए राजनीतिक पार्टियों को भी संदेश दिया है.

 

जी दरअसल उन्होंने सभी दलों से अपील की है कि वो इस संकट की घड़ी में राजनीति ना करें और आरोप-प्रत्यारोप के बजाए सभी की मदद करें. एक्टर की इस पहल की हर कोई तारीफ कर रहा है. अब बात करें काम के बारे में तो रणवीर शौरी को पिछली बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम में देखा गया था और इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोगों ने जमकर तारीफें दी थीं.

रिलीज हुआ जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर का गाना 'गल्लां गोरियां'

बेटी की फोटोज के कारण चर्चाओं में रहती हैं अक्षय की यह एक्ट्रेस

अमिताभ के चैलेंज को पूरा करने में छूटे नेहा धूपिया बेदी के पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -