गे कैरेक्टर के बाद अब इस किरदार से फैंस को हसाएंगे आयुष्मान खुराना
गे कैरेक्टर के बाद अब इस किरदार से फैंस को हसाएंगे आयुष्मान खुराना
Share:

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर आयुष्मान खुराना अभी अपनी शुभ मंगल ज्यादा सावधान की सक्सेस मना ही रहे थे कि उनके अगले रोल की भी खबरें आने लग गई हैं. यदि रिपोर्ट्स की मानें तो आयुष्मान खुराना ने अपने अगले प्रोजेक्ट को भी साइन कर लिया है. एक्टर आयुष्मान का अगला प्रोजेक्ट जंगली पिक्चर के साथ होगा. एक मीडिया रिपोर्टर के अनुसार, आयुष्मान खुराना अपनी अगली फिल्म में गायनेकोलॉजिस्ट के रोल में नजर आएंगे. इसके साथ ही फिल्म की कहानी सोशल कॉमेडी होगी, जिसका नाम स्त्री रोग विभाग होगा. वहीं फिल्म का सबसे रोमांचक हिस्सा होगा कि आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म में अलाया फर्नीचरवाला नजर आएंगी.

 वहीं अलाया ने हाल ही में फिल्म जवानी जानेमन से अपने करियर की शुरुआत की है. फिल्म में अलाया की एक्टिंग को भी काफी पसंद किया गया था. इसके साथ ही अलाया के नए प्रोजेक्ट को अनुभूति कश्यप डायरेक्ट करेंगी. फिल्म की कहानी एक गायनेकोलॉजिस्ट के इर्द-गिर्द घूमेगी, जिसके जीवन में अचानक परिवर्तन आता है जब वो एक लड़की को शरण देता है. वहीं आयुष्मान खुराना ने जंगली पिक्चर्स के साथ तीसरी बार कोलेबोरेशन किया है. वहीं आयुष्मान ने इससे पहले जंगली प्रोडक्शन हाउस के साथ फिल्म बरेली की बर्फी (2017) और बधाई हो (2018) में भी काम किया था और दोनों ही प्रोजेक्ट हिट हुए थे.

इसके अलावा आयुष्मान खुराना बीते कुछ समय से लगातार हिट्स दे रहे हैं. वहीं अपनी अलग थीम के चलते आयुष्मान बॉलीवुड की हिट मशीन साबित हो रहे हैं.इसके साथ ही  शुभ मंगल ज्यादा सावधान में आयुष्मान खुराना के साथ जितेंद्र कुमार नजर आए थे. इसके साथ ही फिल्म के हिट होने के बाद आयुष्मान के साथ पूरी कास्ट सेलिब्रेशन में बिजी हैं. वहीं अब एक बार फिर आयुष्मान ने फिल्म की स्क्रिप्ट के चयन से बता दिया कि जिन फिल्मों को सभी एक्टर्स करने से बचते हैं, वे उन्हें ही सेलेक्ट करते हैं और आखिरकार कामयाबी हासिल भी कर लेते हैं.

पानी की तरह पैसा बहाती है यह एक्ट्रेस, चौका देगी मॉर्निंग वॉक लुक की कीमत

Thappad Review: तापसी की फिल्म को मिला शानदार रिस्पांस, दिव्या दत्ता ने किया सलाम

शादी के 3 साल बाद इस एक्ट्रेस ने पति को लेकर खोला चौकाने वाला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -