पानी की तरह पैसा बहाती है यह एक्ट्रेस, चौका देगी मॉर्निंग वॉक लुक की कीमत
पानी की तरह पैसा बहाती है यह एक्ट्रेस, चौका देगी मॉर्निंग वॉक लुक की कीमत
Share:

बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां हैं जो अपने फैशन के लिए फेमस हैं. ऐसे में हर दिन कोई ना कोई अभिनेत्री अपने फैशन के लिए सुर्ख़ियों में आ जाती है और उन्हें खूब प्यार भी दिया जाता है. वहीं अभिनेत्रियों की एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी जमकर फैन फॉलोइंग होती है। इसी लिस्ट में नाम है पिछले साल बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया का जो प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती है।

जी हाँ आपको याद हो पिछले साल निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के जरिए तारा सुतारिया और अनन्या पांडे को बॉलीवुड में लांच किया था और उस दौरान तारा को फैंस का खूब प्यार मिला। वहीं अब दोनों अभिनेत्रियों का करियर आगे बढ़ चुका है और दोनों को खूब प्यार दिया जा रहा है। आप सभी ने तारा सुतारिया को आखिरी बार सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख के साथ फिल्म मरजावां में देखा होगा. इस मूवी की परफॉर्मेंस बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक रही. वहीं इस समय तारा अपने करियर की तीसरी फ़िल्म तड़प की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस मूवी में उनके साथ सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी दिखाई देंगे. ऐसे में हाल ही में उन्हें उनके घर के बाहर स्पॉट किया गया है और वह सुबह-सुबह मॉर्निंग वॉक करने निकली थी।

वहीं इस दौरान घर के बाहर उन्होंने जमकर तस्वीरें भी खिंचवाई और उनका लुक खूब स्टाइलिश रहा। वहीं जब उनकी तारीफों के पूल बाँधने हुए एक फोटोग्राफर ने उनके चश्मे और जूते की कीमत उनसे पूछी तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि, 'उनका यह चश्मा तीन हजार रुपए का है और जूते 5 हजार के हैं।' मतलब आप समझ सकते हैं उन्हें कितनी अधिक कीमत वाली चीज़ों का शौक है. इस दौरान उनके हाथ में आईफोन 11 भी देखने को मिला जिसकी कीमत भी लाखों में है.

कपिल शर्मा शो में इस अभिनेत्री ने खोले बचपन के राज़

सोनम ने सास के जन्मदिन पर ख़ास नोट लिखकर दी शुभकामनाएं

हेजल से शादी करने के पहले इन एक्ट्रेस से युवराज करते थे प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -