शादी के 3 साल बाद इस एक्ट्रेस ने पति को लेकर खोला चौकाने वाला राज
शादी के 3 साल बाद इस एक्ट्रेस ने पति को लेकर खोला चौकाने वाला राज
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही मशहूर फिल्म मैंने प्यार किया तो आप सभी ने देखी ही होगी. इस फिल्म में भाग्यश्री नजर आईं थीं जो अब फिल्मों में नजर नहीं आती है. ऐसे में इस फिल्म से भाग्यश्री रातों-रात स्टार बन गई थी और उनके कई दीवाने आ गए थे. आपको याद हो इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान मुख्य भूमिका में थे और भाग्यश्री ने साल 1990 में अपने दोस्त हिमालय दासानी के साथ शादी करके घर बसा लिया. वहीं अब दोनों एक-दूजे के साथ एन्जॉय करते हुए नजर आते हैं.

लेकिन इस समय भाग्यश्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह खुलासा कर रही है कि वह अपने पति से डेढ़ साल तक अलग रही थी. जी हाँ, इस वीडियो में भाग्यश्री कहती नजर आ रहीं हैं- 'हां हिमालय जी मेरे पहले प्यार थे. मैंने उनसे शादी की. लेकिन एक ऐसा अरसा था, जब हम जुदा हो गए. उस समय मुझे लगा कि क्या होगा अगर लाइफ में वह मुझे ना मिलते.मैं किसी और से शादी कर लेती. यह वह समय था जब हम डेढ़ साल के लिए अलग हो गए थे. वह एहसास मुझे आज भी याद है और मुझे डर लगता है.'

आप सभी को बता दें कि इन दोनों की पहली मुलाकात स्कूल में हुई थी. दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे. उस समय भाग्यश्री के घरवाले इस रिश्ते के लिए राजी नहीं थे लेकिन फिर भी दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया. उस दौरान दोनों ने एक मंदिर में शादी कर ली थी और इनकी शादी में सलमान खान, सूरज बड़जात्या और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे. वहीं शादी के बाद भाग्यश्री ने कुछ ही फिल्मों में काम किया लेकिन बाद में इंडस्ट्री छोड़ दी.

कपिल शर्मा शो में इस अभिनेत्री ने खोले बचपन के राज़

हेजल से शादी करने के पहले इन एक्ट्रेस से युवराज करते थे प्यार

जानें क्या हैं करीना के फिट रहने के राज?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -