Thappad Review: तापसी की फिल्म को मिला शानदार रिस्पांस, दिव्या दत्ता ने किया सलाम
Thappad Review: तापसी की फिल्म को मिला शानदार रिस्पांस, दिव्या दत्ता ने किया सलाम
Share:

मुंबई: इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर एक साथ 5 फिल्में रिलीज हुई हैं. इनमें हॉन्टेड हिल्स, ओह पुष्मा आई हेट टीयर्स, गन्स ऑफ बनारस, दूरदर्शन और थप्पड़ शामिल हैं. इन सभी फिल्मों में तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ की ही सबसे अधिक सुर्ख़ियों में है. बाकी सभी छोटे बजट की फिल्में हैं. अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बनी फिल्म थप्पड़ घरेलू हिंसा की कहानी है. जिसकी शुरुआत एक थप्पड़ से होती है.

एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने थप्पड़ को एक खूबसूरत फिल्म करार दिया है. उन्होंने इसे प्रेरणादायी बताते हुए फिल्म को सलाम किया है. आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने थप्पड़ को अद्भुत मूवी कहा है. वहीं बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने फिल्म को मस्ट वॉच बताया है. राजकुमार के अनुसार फिल्म में सभी ने बेहतरीन काम किया है.

पावरफुल सब्जेक्ट के बाद भी तापसी की फिल्म के पहले दिन की कमाई धीमी रह सकती है. ट्रेड एनालिस्ट के अनुसार थप्पड़ फर्स्ट डे कलेक्शन 2 से ढाई करोड़ के बीच हो सकता है. वहीं कई रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म पहले दिन 1 करोड़ 75 लाख से लेकर 2 करोड़ 25 लाख तक का कारोबार कर सकती है. तापसी पन्नू की फिल्म को क्रिटिक्स ने बढ़िया रेटिंग दी है. तापसी पन्नू के अभिनय और अनुभव सिन्हा के निर्देशन को काफी पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म को 5 में से 4 स्टार दिए गए हैं.

Thappad Box Office Prediction Day1: तापसी पन्नू की 'थप्पड़' कमा पाएगी इतने करोड़

Bhoot Box Office : विक्की कौशल की भूत की गति हुई धीमी, जानिये आज का कलेक्शन

लगातार गिर रहा 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, 5 दिन में कमाए मात्र इतने करोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -