आयुष्मान ने शेयर किया Dream Girl का वीडियो, कैसे बने वो पूजा

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना अपनी एक और जबरदस्त फिल्म लेकर आरहे हैं जिसे देखने के लिए फैंस बेताब हो रहे हैं. फिल्म 'अंधाधुंध' के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद उनकी अगली फिल्म 'ड्रीम गर्ल' जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में आयुष्मान एक ऐसे शख्स की भूमिका निभा रहे हैं, जो फिल्म में एक महिला की आवाज में भी बात कर सकता है, जिसकी वजह से उसे रामलीला और महाभारत में महिला की भूमिका निभाने मिलती है. ट्रेलर देखकर आप समझ ही गए होंगे कि फिल्म कैसी है. 

अभी हाल ही में एक्टर ने फिल्म के सेट से बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर आपका उत्साह और भी बढ़ जायेगा. बता दें, आयुष्मान ने वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और लिखा है, "एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा! देखिये मैं कैसे ड्रीम गर्ल में तब्दील हो गया! #DreamGirl बिहाइंड द सीन की झलक देखें. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आयुष्मान ने पूजा का किरदार निभाने के लिए कैसी कैसी तैयारी की है. देखें​ Video

वीडियो में हम आयुष्मान को अपनी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के किरदार पूजा में तप्दील होते हुए देख सकते हैं. इस बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, "यार एक महिला की तरह तैयार होना एक टास्क है, एक तो मुझे पूरी शेव करनी पड़ती है, थोड़ी दाढ़ी आती तो फिर शेव करनी पड़ती थी, उसपर एक्सटेंशन्स, इसमें साढ़े तीन घंटे लगते थे रेडी होने के लिए. मनोरंजन के लिए आपको बाहर जाना चाहिए, मेरा सभी महिलाओं के प्रति सम्मान है." फिल्म में अयुशमन साथ  नुसरत भरूचा भी जो उनकी गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही हैं. 'ड्रीम गर्ल' 13 सितंबर को रिलीज होगी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Meet my #DreamGirl co-actor @ayushmannk… oops co-actress Aayushi  #BTS #13KoMainTeri

A post shared by nushrat (@nushratbharucha) on

Ik Mulaqaat : ड्रीम गर्ल का नया रोमांटिक गाना हुआ रिलीज़, क्यूट दिखे आयुष्मान-नुसरत

'ड्रीम गर्ल' पर आयुष्मान का मसालेदार बयान, तारीफ़ में कहा कुछ ऐसा

फिल्म ड्रीम गर्ल के गाने धगाला लागली पर जमकर नाचे अनुराग बासु और उनके घरवाले

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -