Ik Mulaqaat : ड्रीम गर्ल का नया रोमांटिक गाना हुआ रिलीज़, क्यूट दिखे आयुष्मान-नुसरत
Ik Mulaqaat : ड्रीम गर्ल का नया रोमांटिक गाना हुआ रिलीज़, क्यूट दिखे आयुष्मान-नुसरत
Share:

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हाला ही में इस फिल्म का चौथा गाना रिलजी हुआ है जो बेहद ही रोमांटिक है. इस आने वाली फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ एक्ट्रेस के तौर पर नुसरत भरुचा नजर आने वाली हैं. दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और दोनों को पहली बार ही साथ में देखा जा रहा है. फिल्म 'ड्रीम गर्ल' से राधे राधे, दिल का टेलीफोन, ढगाला लगाली जैसे बैक टू बैक हिट गानों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, अब चौथा गाना ‘इक मुलाकात’ रिलीज हो गया है. सुनते हैं नया गाना. 

फिल्म का ये गाना काफी संजीदगी के साथ फिल्माया गया है, इस गाने में आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा एक दूसरे के संग रोमांस करते हुए दिख रहे हैं. यानि ‘ड्रीम गर्ल’ का यह नया गाना आपका भी दिल जीत लेगा. आयुष्मान और नुसरत एक रंगीन बाज़ार की संकरी गली-मोहल्लों से गुजरते हुए, एक-दूसरे के साथ खूबसूरत पलों को बांटते हुए नज़र आ रहे है. फिल्म के इस गाने के बोल जितने मधुर हैं उसे फिल्माया भी उतनी की खूबसूरती से गया है. गाने के बोल है 'एक मुलाकात' जिसे आप यहां देख सकते हैं. 

बता दें, इस गाने को पलक मुच्छल, अलतमाशा फरिदी और मीत ब्रोज ने अपनी आवाज दी है. वहीं शब्बीर अहमद ने इस रोमांटिक गाने के खूबसूरत बोल लिखे हैं. 2 मिनट 36 सेकंड के इस गाने की मधुरता ही इसकी खूबसूरती है. इस फिल्म को राज शांडिल्या ने बनाया है, ‘ड्रीम गर्ल’ 13 सितंबर 2019 को रिलीज होने वाली है.

'ड्रीम गर्ल' पर आयुष्मान का मसालेदार बयान, तारीफ़ में कहा कुछ ऐसा

Dream Girl से सामने आया पूजा का एक और आशिक, देखें वायरल वीडियो

Dhagala Lagali Song : लो आ गया है Dream Girl का मराठी गाना, कमाल के दिखे एक्टर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -