'ड्रीम गर्ल' पर आयुष्मान का मसालेदार बयान, तारीफ़ में कहा कुछ ऐसा
'ड्रीम गर्ल' पर आयुष्मान का मसालेदार बयान, तारीफ़ में कहा कुछ ऐसा
Share:

अपनी फिल्म अंधाधुन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके आयुष्मान खुराना अपनी आगामी फिल्म ड्रीम गर्ल के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और इस फिल्म का ट्रेलर भी जमकर सुर्ख़ियों में रहा है. जिसे बेहद पसंद किया गया हैं और फैन्स के अच्छे रेसपॉन्स भी मिले हैं. आयुष्मान खुराना बॉलीवुड में अलग फिल्मों और टॉपिक के लिए जाने जाते हैं. अतः यही वजह है कि उनकी फिल्में सभी को खूब पसंद आती है. वे अपनी आगामी फिल्म को लेकर भी बेहद उतावले हैं.

आयुष्मान ने फिल्म ड्रीम गर्ल को लेकर कहा है कि यह फिल्म मेरी सारी फिल्मों में से सबसे ज्यादा मसालेदार फिल्म होने वाली है. अक्सर मैं ऐसी ही फिल्में करते आया हूं लेकिन बीच में मैंने कुछ अलग किया था इसी बीच मेरी फिल्म आर्टिकल 15 आई थी जो मेरे लिए काफी जो मेरे लिए एक अलग पक्ष रखता है. साथ ही आयुष्मान खुराना ने एकता कपूर के बारे में बताया कि एकता कपूर काफी आध्यात्मिक और धार्मिक इंसान हैं. वे भगवान में विश्वास रखती हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें इस फिल्म को राज शांडिल्य डायरेक्ट कर रहे हैं और एकता कपूर ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होगी.  फैन्स इस फिल्म का बेहद बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं और फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद यह तो साफ हो चुका है कि फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प रहेगी. 

अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ आलिया की लंच डेट, दोनों ने दिखाया हॉट अवतार

ब्लैक ड्रेस में उर्वशी ने ढहाया कहर, सैलून के बाहर आईं नजर

पति संग न्यूयॉर्क पहुंची जूही चावला, ऋषि कपूर से की मुलाकात

बादशाह ने किया ऐसा काम, ट्रेंड करने लगे रणबीर-कैटरीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -