फिल्म ड्रीम गर्ल के गाने धगाला लागली पर जमकर नाचे अनुराग बासु और उनके घरवाले
फिल्म ड्रीम गर्ल के गाने धगाला लागली पर जमकर नाचे अनुराग बासु और उनके घरवाले
Share:

टीवी का बहुत ही पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी के 2' इन दिनों खूब चर्चाओं में है. ऐसे में शो के कलाकार आए दिन सेट पर खूब धमाल करते हैं और उसके बाद उनके फोटोज और वीडियो वायरल होते हैं. ऐसे में अभी कुछ घंटे पहले ही पूजा बनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक धमाकेदार वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. जी हाँ एकता कपूर का सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' अपने लेटेस्ट ट्रैक के चलते के चलते लगातार सुर्ख़ियों का हिस्सा बना हुआ है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Sandeep Sejwal (@poojabanerjeee) on

ऐसे में इस सीरियल के कलाकार अपनी जबरदस्त अदाकारी के साथ-साथ अपनी तस्वीरों और वीडियोज के चलते भी खूब चर्चाओं में रहते हैं जो आपने देखा ही होगा. बीते कुछ महीने पहले ही इस सीरियल के सेट से पार्थ समथान, पूजा बनर्जी और शुभावी चौकसे का एक वीडियो आया था, जिसमें तीनों डोला रे डोला गाने पर डांस करते हुए नजर आए थे और उस वीडियो को उनके फैंस ने खूब पसंद किया था. वहीं अब एक न्य वीडियो और आया है और इस वीडियो को दर्शकों ने काफी पसंद किया है.

जी हाँ, अब इस सीरियल ये सेट से एक ऐसा ही मजेदार वीडियो फिर से सामने आ चुका है और आप देख सकते हैं इस वीडियो को पूजा बनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में उनके साथ पार्थ और शुभावी फिल्म ड्रीम गर्ल के गाने धगाला लागली पर डांस कर रहे है और इसपर अब तक लाखो कमेंट्स आ चुके हैं. अब आप भी कमेंट में जरूर बताएं कि आपको ये वीडियो कैसा लगा?

नायरा के सामने वेदिका संग इंटिमेट होगा कार्तिक, कैरव को पता चल जाएगी सारी सच्चाई...

नए फोटोशूट में डीप नेक से अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाती नजर आईं हिना खान

7 महीने बाद राखी के पेट से निकलेगा छोटा दीपक कलाल, हुआ चौकाने वाला खुलासा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -