लड़के से प्यार कर बैठा यह अभिनेता, यूजर्स बोले- अब 'सावधान इंडिया' पर आएगा...
लड़के से प्यार कर बैठा यह अभिनेता, यूजर्स बोले- अब 'सावधान इंडिया' पर आएगा...
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) छोटी लेकिन दिल में उतर जाने वाली फिल्में बनाते हैं. आयुष्मान खुराना द्वारा हमेशा से ही इस बात को सिद्ध किया है कि अगर कहानी मजबूत हो तो फिल्म छोटी-बड़ी कैसी भी हो वह चल ही जाती है. साथ ही तभी तो पिछले कुछ समय में उन्होंने विषय आधारित फिल्में की हैं और इन्होने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है. फिर वह चाहे 'बरेली की बर्फी', 'शुभ मंगल सावधान', 'अंधाधुन' या फिर 'बधाई हो' क्यों न हो. अब खबर है कि वे Shubh Mangal Zyada Saavdhan में नजर आने वाले हैं. 

साल 2017 में आई फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' के सीक्वल 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में आयुष्मान खुराना एक बार फिर लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म समलैंगिक प्रेम कहानी (Gay Love Story) पर आधारित है. वहीं आयुष्मान ने बताया है कि, 'यह खूबसूरत कहानी है, जिसे आनंद एल. राय अपनी फिल्ममेकिंग की स्टाइल में बेहतरीन तरीके से तैयार करेंगे. इस पर अब हाल ही में एक यूजर ने लिखा कि 
'अब ये 'सावधान इंडिया' पर दिखाया जाएगा.'

फ़िलहाल इस आगामी फिल्म के बारे में कोई और जानकारी नहीं मिल सकी है. बताया जा रहा है कि फ़िलहाल कास्टिंग का काम जारी है और अगले साल की शुरुआत में इसके रिलीज होने की उम्मीद भी जताई जा रही है. वहीं कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म इस कहानी पर आधारित है कि जब एक रूढ़ीवादी परिवार को यह पता चलता है कि उनका बेटा समलैंगिक है तो वे इससे किस तरह से निपटते हैं. बताया जा रहा है कि इसकी शूटिंग अगले साल अगस्त तक शुरू होगी. 

वायरल हो रहा अनन्या पांडेय के बचपन का क्यूट वीडियो, बेस्ट फ्रेंड दिखी साथ

ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल है ये मॉडल, फोटोज हो रही वायरल

माँ भावना का खुलासा, अनन्या पांडेय है हनीमून बेबी

सलमान संग मिलकर दिशा ने किया ऐसा डांस, आ जाएगी धक-धक गर्ल की याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -