ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल है ये मॉडल, फोटोज हो रही वायरल
ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल है ये मॉडल, फोटोज हो रही वायरल
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की अदाकारी के साथ-साथ उनकी खूबसूरती के चर्चे अक्सर होते रहते हैं. उनकी खुस्बूरति का हर कोई दीवाना हैं. ऐसे ही एक मॉडल ऐसे भी हैं जिन्हें ऐश्वर्या का हमशक्ल कहा जाता है. बता दें कि अनुष्का शर्मा की तरह ही ऐश्वर्या राय बच्चन को भी उन्ही की तरह दिखने वाली हसीना मिल गयी है, इन दिनों सोशल मीडिया पर ईरानी मॉडल महलाघा जबेरी की तस्वीरें काफी वायरल हो रहीं हैं. आइये आपको भी दिखा देते हैं उनकी ये तस्वीरें जिनमें वो ऐश की तरह ही लग रही हैं. 

आपको बता दें कि प्रोफेशन से मॉडल महलाघा जबेरी के सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा फैंस मौजूद हैं, मॉडल महलाघा जबेरी और ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती काफी ज्यादा मिलती भी है, कई लोग तो मॉडल को ऐश्वर्या का हमशक्ल भी कह रहें हैं. सुंदरता में दोनों में ही एक जैसी हैं. 

महलाघा जबेरी ईरान की रहने वाली हैं और पेशे से मॉडल हैं , वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं उनके इंस्‍टाग्राम पर 2.7 मिलियन यानी 27  लाख फॉलोवर्स की संख्या है. सोशल मीडिया पर इनकी खबरों के चर्चे आम हैं. इसके अलावा ऐश्वर्या राय भी सोशल मीडिया पर पति अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ तस्वीर साझा करतीं रहतीं हैं. बड़े पर्दे पर ऐश्वर्या आखिरी बार फिल्म ‘फन्ने खां’ में नज़र आयीं थीं, उस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव भी मुख्य भूमिका में नज़र आये थे.

सलमान संग मिलकर दिशा ने किया ऐसा डांस, आ जाएगी धक-धक गर्ल की याद

फराह खान का मोदी पर प्रहार, उन्हें एक 'आम' के अलावा कुछ नहीं पता...

जेठ-जेठानी की शादी से बेहद खुश हैं प्रियंका, दिया निकनेम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -