वायरल हो रहा अनन्या पांडेय के बचपन का क्यूट वीडियो, बेस्ट फ्रेंड दिखी साथ
वायरल हो रहा अनन्या पांडेय के बचपन का क्यूट वीडियो, बेस्ट फ्रेंड दिखी साथ
Share:

बॉलीवुड स्टार अनन्या पांडे फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है और इसी के चलते वो काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई हैं. उनसे जुडी कोई न कोई खबरें आ ही रही हैं. अपने सफ़र की शुरुआत करने को तैयार हैं, इस फिल्म के आने से पहले ही अनन्या के फैंस की संख्या में काफी बढ़ोतरी हो चुकी हैं. बता दें कि कल यानी 10 मई को फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में अनन्या के साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं.

इसके अलावा कुछ समय पहले अनन्य की माँ भावना पांडेय ने बताया था कि अनन्य उनकी हनीमून बेबी है. इसके बाद अब उनका पुराना और बचपन का वीडियो सामने आया है. अगर आप अनन्या पांडे के फैन हैं तो ये उनका पुराना वीडियो आपके चेहरें में ख़ुशी लाने के लिए काफी है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे की मां भावना पांडे ने शेयर किया है, बता दें कि ये वीडियो अनन्या पांडे के बचपन का है. यहां देखें वीडियो-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 @ananyapanday @shanayakapoor02 @maheepkapoor

A post shared by Bhavana Pandey (@bhavanapandey) on

इसके साथ ही बता दें कि भावना पांडे के द्वारा शेयर किये गये वीडियो में अनन्या अपनी बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर के साथ नज़र आ रहीं हैं, दोनों ही बच्चियां अपने हाथों में लगी मेहंदी कैमरे में दिखा रहीं हैं, वाकई ये वीडियो बहुत ज्यादा प्यारा है, इस पर एक नज़र आपकी भी पड़नी तो बनती है.आपको बता दें कि ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा ने किया है.

ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल है ये मॉडल, फोटोज हो रही वायरल

सलमान संग मिलकर दिशा ने किया ऐसा डांस, आ जाएगी धक-धक गर्ल की याद

फराह खान का मोदी पर प्रहार, उन्हें एक 'आम' के अलावा कुछ नहीं पता...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -