माँ भावना का खुलासा, अनन्या पांडेय है हनीमून बेबी
माँ भावना का खुलासा, अनन्या पांडेय है हनीमून बेबी
Share:

बॉलीवुड अभिनेता चंकी और भावना पांडे की बेटी अनन्या पांडे फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से बॉलिवुड में डेब्यू की तैयारी में हैं. अनन्या की यह फिल्म 10 मई को रिलीज हो रही है और इस फिल्म से उनके साथ तारा सुतारिया भी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए तैयार है. साथ ही बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तभी से अनन्या पांडे चर्चा में बनी हुई हैं और इस फिल्म टाइगर श्रॉफ लीड रोल में दिखाई देंगे. 

हाल ही में एक इंटरव्यू में अनन्या की मां भावना पांडे ने खुलासा करते हुए कहा है कि उनकी बेटी हनीमून बेबी हैं. आगे उन्होंने अनन्या के जन्म के बारे में बात करते हुए भावना ने बताया कि अनन्या का जन्म अक्टूबर में हुआ था, जबकि चंकी से भावना की शादी जनवरी माह में हुई थी और इसीलिए लोग अनन्या के पैदा होने के महीनों को गिनते रहते थे और अंदाजा लगाते रहते थे कि कहीं भावना शादी से पहले ही तो प्रेगनेंट नहीं हो गई. 

आगे इस बारे में अनन्या की माँ भावना कहती है कि शादी के नवें महीने में ही पैदा हो जाने के कारण अनन्या, चंकी और भावना की शादी की पहली सालगिरह पर भी उनके साथ मौजूद रही थीं. साथ ही आपको बता दें कि अनन्या की डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' कल दस्तक के लिए तैयार है. 

फराह खान का मोदी पर प्रहार, उन्हें एक 'आम' के अलावा कुछ नहीं पता...

जेठ-जेठानी की शादी से बेहद खुश हैं प्रियंका, दिया निकनेम

विजय और रश्मिका की बहुप्रतीक्षित फिल्म इस दिन होगी रिलीज

महेश बाबू की महर्षि पर कुछ ऐसा रहा दर्शकों का रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -