सिनेमा को लोगों की मानसिकता बदलने वाला मानते हैं आयुष्मान खुराना
सिनेमा को लोगों की मानसिकता बदलने वाला मानते हैं आयुष्मान खुराना
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही बेहतरीन अभिनेता आयुष्मान खुराना ने हाल ही में कहा कि, ''कला और सिनेमा मानसिकता को बदलने में काफी कुछ कर सकती हैं।'' जी दरअसल उन्होंने अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के संदर्भ में इस विषय पर बात की और इस दौरान उन्होंने कहा, “यह फिल्म (शुभ मंगल ज्यादा सावधान) मेरे दिल के बहुत करीब है। समलैंगिक रिश्ते को बहुत पहले से ही वैद्य किया जा चुका है, हालांकि मेरा मानना है कि समाज द्वारा इसे स्वीकार कर लिए जाने के रास्ते में अभी हमें काफी लंबा सफर तय करना है।”

इसी के साथ आगे उन्होंने आगे कहा, “'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' भारत में व्याप्त समलैंगिक रिश्तों को लेकर मौजूद पूवार्ग्रहों की वास्तविकता का एक सारांश मात्र है और यह इस तरह की असाधारण कहानियों को आगे लाने का एक प्रयास भी है। मेरे ख्याल से, कला और सिनेमा मानसिकता को बदलने में काफी कुछ कर सकती हैं।

इस फिल्म के साथ हमारा मकसद बस यही था कि भारत में समलैंगिक रिश्तों को लेकर बातचीत शुरू हो।” आप सभी को बता दे कि हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म का प्रसारण 18 अप्रैल को अमेजन प्राइम वीडियो पर किया गया है और इसी के कारण इस समय इसे लेकर चर्चाएं तेज हो चुकीं हैं. वैसे इस पर बात करते हुए आयुष्मान ने कहा, “मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं और अमेजन प्राइम वीडियो पर इसके डिजिटली प्रसारण को लेकर बेहद उत्साहित हूं, जहां यह दुनिया भर के दर्शकों के बीच अपनी पहुंच बना पाएगी।”

लॉकडाउन के बाद बढ़ती घरेलू हिंसा देख सहमे बॉलीवुड स्टार्स, वीडियो शेयर कर कही यह बात

स्टार्स ने की कोरोना सर्वाइवर्स से ब्लड डोनेट करने की अपील

फिटनेस पर ख़ास ध्यान दे रहे हैं वरुण धवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -