लॉकडाउन के बाद बढ़ती घरेलू हिंसा देख सहमे बॉलीवुड स्टार्स, वीडियो शेयर कर कही यह बात
लॉकडाउन के बाद बढ़ती घरेलू हिंसा देख सहमे बॉलीवुड स्टार्स, वीडियो शेयर कर कही यह बात
Share:

इस समय देश में कोरोना से बचने के लिए लॉकडाउन लगा हुआ है. वहीं सभी को अपने घरों में रहने के लिए कहा गया है और जब से कोरोना के चलते लॉकडाउन लगाया गया है, हर तरफ सन्नाटा पसर गया है. इस समय दुकाने बंद हैं और सारे सिनेमा हॉल तक बंद है. वहीं इस समय ेब एक परेशान कर देने वाली खबर ये आई है कि देश में लॉकडाउन के बीच घरेलू हिंसा के मामले काफी बढ़ गए हैं. हाल ही में इसी मुद्दे को उठाने के लिए और लोगों को जागरूक करने के लिए बॉलीवुड और खेल जगत साथ आ गया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

एक वीडियो के जरिए घरेलू हिंसा पर भी लॉकाउन लगाने की मांग की गई है. आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो में विद्या बालन, अनुष्का शर्मा, माधुरी दीक्षित, फरहान अख्तर, दीया मिर्जा और करण जौहर जैसे बड़े सितारे दिखाई दे रहे हैं. वहीं इस वीडियो में खिलाड़ियों में विराट कोहली और रोहित शर्मा ने भी इस मुहिम को अपना समर्थन दिया है. इस वीडियो में सितारे कह रहे हैं- ''सभी पुरषों को हम कहते हैं- यही समय है हिंसा के खिलाफ बोलने का. महिलाओं से हम कहना चाहते हैं- यही समय है अपनी चुप्पी तोड़ने का. अगर आप घेरलू हिंसा का शिकार हैं, फिर चाहे वो घर पर हों, आपको रिपोर्ट करना चाहिए. घरेलू हिंसा पर भी लॉकडाउन लगाया जाए.'' इसी के साथ इस वीडियो को शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित ने भी घरेलू हिंसा के बढ़ते मामलों पर चिंता जाहिर की. उन्होंने कहा- ''कोरोना महामारी के बीच घरेलू हिंसा के ये बढ़ते मामले काफी परेशान करते हैं.''

वैसे आप सभी को बता दें कि कुछ दिन पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी राज्य में घरेलू हिंसा के बढ़ते मामलों पर चिंता जाहिर की थी. उस दौरान उन्होंने कहा था, 'महिलाओं के साथ गलत व्यवहार करना महाराष्ट्र की संस्कृति नही है. वो इन घटनाओं को सहन नहीं करेंगे.' बात करें बॉलीवुड सेलेब्स की तो वह हर संकट की घड़ी में अपने फैंस को प्रोत्साहित करने में कभी पीछे नहीं रहे हैं.

ईंट-पत्थर बरसाने वालों पर भड़के कैलाश खेर, कहा- ‘ये जानवर कहलाने लायक़ भी नही’

लोगों पर भड़कीं हेमा मालिनी, कहा- 'जिंदगी बचाने वालों पर थूकते-पत्थर चलाते शर्म नहीं आती'

बॉलीवुड के इस खान को पाकिस्तान ने बताया हत्यारा,सोशल मीडिया पर उड़ी धज्जियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -