फिटनेस पर ख़ास ध्यान दे रहे हैं वरुण धवन
फिटनेस पर ख़ास ध्यान दे रहे हैं वरुण धवन
Share:

इस समय पूरा देश कोरोना वायरस से लड़ रहा है और इसका प्रकोप है कि बढ़ता ही चला जा रहा है. ऐसे में इस समय कई लोग शिकायत कर रहे हैं कि अब वो अपनी फिटनेस पर ध्यान नहीं दे पा रहे हैं. वो जिम नहीं जा पा रहे हैं. अब उन लोगों को गलत साबित कर रहे हैं एक्टर वरुण धवन जो इस लॉकडाउन में भी अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रख रहे हैं.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि वरुण धवन ने इंस्टा स्टोरी पर अपने वर्कआउट की एक फोटो शेयर की है. आप देख सकते हैं इस फोटो में वरुण खूब पसीना बहाते दिख रहे हैं. वहीँ इस दौरान उनकी बेहतरीन बॉडी भी इसी बात की तरफ इशारा कर रही है कि वो इस समय भी अपनी फिटनेस के साथ कोई समझौता नहीं कर रहे हैं. आप सभी को यह भी याद दिला दें वरुण धवन से पहले अनिल कपूर ने भी लोगों के बीच अपने वर्कआउट से जुड़ी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.

जी दरअसल उन्होंने उन फोटोज के जरिए लोगों को फिट रहने के लिए प्रेरित किया था. वहीँ बात करें वरुण धवन के बारे में तो वह जल्द ही अपने पिता डेविड धवन की फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वरुण के अपोजिट सारा अली खान को कास्ट किया गया है. इसी के साथ इस समय फिल्म को कोरोना वायरस के चलते पोस्टपोन कर दिया गया है. वैसे इस फिल्म के ट्रेलर को भी अभी रिलीज नहीं किया गया है. आपको याद हो वरुण इससे पहले फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आ चुके हैं.

ईंट-पत्थर बरसाने वालों पर भड़के कैलाश खेर, कहा- ‘ये जानवर कहलाने लायक़ भी नही’

लोगों पर भड़कीं हेमा मालिनी, कहा- 'जिंदगी बचाने वालों पर थूकते-पत्थर चलाते शर्म नहीं आती'

बॉलीवुड के इस खान को पाकिस्तान ने बताया हत्यारा,सोशल मीडिया पर उड़ी धज्जियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -