उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी शुभ मंगल ज्यादा सावधान, महज इतना रहा दो हफ़्तों का कलेक्शन
उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी शुभ मंगल ज्यादा सावधान, महज इतना रहा दो हफ़्तों का कलेक्शन
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन से बहुत सधी हुई पारी खेल रही है. जिस प्रकार के कलेक्शन की उम्मीद की जा रही थी, फिल्म वैसी कमाई तो नहीं कर पा रही है, किन्तु 14 दिन में हाफ सेंचुरी पार कर ली है. फिल्म ने पहले सप्ताह ठीक ठाक कमाई की, दूसरे सप्ताह की शुरुआत भी अच्छी हुई, मगर जैसे-जैसे दिन आगे बढ़ते गए कलेक्शन में गिरावट आती गई. 

अब तक के कलेक्शन के बारे में बात करें तो फिल्म ने लगभग 58 करोड़ का कारोबार कर लिया है. दूसरे सप्ताह के शुक्रवार को फिल्म ने 2.08 करोड़ा का कारोबार किया, वहीं शनिवार और रविवार को इस कमाई में वृद्धि हुई. फिल्म ने शनिवार को 3.25 करोड़ और रविवार को 4.6 करोड़ा का कलेक्शन किया है. हालांकि सोमवार को दिन ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के लिए बॉक्स ऑफिस पर अच्छा नहीं रहा. फिल्म ने सोमवार को 1.40 करोड़, मंगलवार को 1.35 करोड़, बुधवार को 1.01 करोड़ और गुरुवार को फिल्म ने लगभग 80 लाख का कलेक्शन किया होगा, इसके साथ अब तक 58.79 करोड़ रुपए कमा लिए हैं

कमाई की रफ्तार को देखकर ये कह पाना थोड़ा कठिन लग रहा है कि फिल्म 100 करोड़ का भी कारोबार कर पाएगी. हालांकि आयुष्मान की पिछली फिल्म ने पर्दे पर अच्छा कलेक्शन किया था. फिल्म ने 142 करोड़ा की बिजनेस किया था. अब देखना होगा कि ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो पाएगी या नहीं?

Baaghi 3 Review: तीसरी बार 'बागी' हुए टाइगर श्रॉफ, फिल्म को मिला जबरदस्त रिस्पांस

Shubh Mangal Box Office : आयुष्मान की फ़िल्म ने कमाए इतने करोड़

'सूर्यवंशी' के बॉक्स ऑफिस को लेकर अभी से लग रहे कयास, क्या अक्षय पहुँच पाएंगे आमिर के पास ?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -