Baaghi 3 Review: तीसरी बार 'बागी' हुए टाइगर श्रॉफ, फिल्म को मिला जबरदस्त रिस्पांस
Baaghi 3 Review: तीसरी बार 'बागी' हुए टाइगर श्रॉफ, फिल्म को मिला जबरदस्त रिस्पांस
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की एक्शन एंटरटेनर फिल्म बागी 3 सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. अहमद खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म में टाइगर श्रॉफ जबरदस्त और हैरतअंगेज एक्शन सीन्स करते दिखाई देंगे. ये फिल्म ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी बागी की तीसरी सीरीज है. बागी 3 में अंकिता लोखंडे, रितेश देशमुख भी लीड रोल में नज़र आएँगे. साथ ही दिशा पाटनी का कैमियो रोल भी है.

सोशल मीडिया पर लोगों ने बागी 3 को बेहतरीन फिल्म करार दिया है. टाइगर के एक्शन सीन्स और परफॉर्मेंस की प्रशंसा की गई है. इसे बेस्ट एक्शन मूवी भी कहा है. फैंस का अनुमान है कि फिल्म आसानी से 200 करोड़ क्लब में प्रवेश कर लेगी. बागी 3 को सोशल मीडिया पर बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है. उमैर संधू नाम के यूजर ने UAE सेंसर बोर्ड के मेंबर के हवाले से बागी 3 का रिव्यू दिया है. 

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, ये पूरी तरह से एक मसाला एंटरटेनर फिल्म है. जिसमें एक्शन सीन्स की भरमार है. फिल्म का पूरा फोकस एंटरटेनमेंट पर है. बिना किसी संदेह के ये फिल्म बॉलीवुड की हालिया वक़्त में रिलीज हुई बेस्ट एक्शन फिल्म है. ये फिल्म ब्लॉकबस्टर है. फिल्म को पांच में से 4 स्टार दिए हैं. टाइगर की फिल्म को पैसा वसूल बताया है. टाइगर के परफॉर्मेंस की प्रशंसा की है.

Shubh Mangal Box Office : आयुष्मान की फ़िल्म ने कमाए इतने करोड़

'सूर्यवंशी' के बॉक्स ऑफिस को लेकर अभी से लग रहे कयास, क्या अक्षय पहुँच पाएंगे आमिर के पास ?

Box Office Prediction: क्या Baaghi 3 पर भारी पड़ेगा कोरोना ? कल रिलीज़ होने जा रहे है फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -