Shubh Mangal Box Office : आयुष्मान की फ़िल्म ने कमाए इतने करोड़
Shubh Mangal Box Office : आयुष्मान की फ़िल्म ने कमाए इतने करोड़
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता आयुष्मान खुराना की फ़िल्म शुभ बुधवार ज़्यादा सावधान दूसरे हफ़्ते में सधी हुई रफ़्तार से आगे बढ़ रही है।इसके साथ ही  दूसरे बुधवार वार को फ़िल्म के कलेक्शंस सोमवार के मुकाबले नीचे आये, परन्तु गिरावट बेहद मामूली है। इस रफ़्तार से माना जा रहा है कि फ़िल्म दूसरे हफ़्ता ख़त्म होते-होते 60 करोड़ के पड़ाव को पार कर लेगी। हालांकि तीसरे हफ़्ते में बाग़ी 3 से फ़िल्म को टकराना हो सकता है । इसके साथ  ही बुधवार वार (3 मार्च) को शुभ बुधवार ज़्यादा सावधान ने 1.35 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके साथ फ़िल्म का 12 दिनों का नेट कलेक्शन 56.98 करोड़ हो चुका है।वहीं  दूसरे हफ़्ते में शुभ बुधवार सावधान के कलेक्शंस देखें तो फ़िल्म ने दूसरे शुक्रवार को 2.08 करोड़, शनिवार को 3.25 करोड़, रविवार को 4.06 करोड़ और सोमवार को 1.40 करोड़ जमा किये थे।  

इस साल रिलीज़ हुई टॉप 5 फ़िल्मों की लिस्ट देखें तो शुभ बुधवार ज़्यादा सावधान चौथे स्थान पर आ गयी है।पहले स्थान पर अजय देवगन की तानाजी- द अनसंग वॉरियर है, जो 278 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।दूसरे स्थान पर वरुण धवन की स्ट्रीट डांसर 3 डी है, जिसने 75 करोड़ जमा किये थे।तीसरे स्थान पर मलंग है, जिसने लगभग 60 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है और अभी भी सिनेमाघरों में चल रही है।चौथे स्थान पर शुभ बुधवार ज़्यादा सावधान आ गयी है, जिसने 56.98 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। पांचवें स्थान पर कार्तिक आर्यन और सारा अली ख़ान की लव आज कल है, जिसने 36 करोड़ से अधिक जमा किये थे।पहले हफ़्ते में शुभ बुधवार ज़्यादा सावधान की कमाई

21 फरवरी को रिलीज़ हुई शुभ बुधवार ज़्यादा सावधान ने पहले शुक्रवार को 9.55 करोड़ कमाये थे, हालाँकि शनिवार को कलेक्शंस में बढ़ोत्तरी हुई और 11.08 करोड़ जमा कर लिये थे। वहीं रविवार को भी कमाई बढ़ी और कलेक्शंस 12.03 करोड़ पर पहुंच गये थे। इसके साथ ही पहले सोमवार को फ़िल्म ने 3.87 करोड़, बुधवार वार को 3.07 करोड़, बुधवार को 2.62 करोड़ और गुरुवार को भी 2.62 करोड़ ही जमा किये थे। वहीं पहले हफ़्ते में फ़िल्म ने 44.84 करोड़ बटोर लिये थे।

'सूर्यवंशी' के बॉक्स ऑफिस को लेकर अभी से लग रहे कयास, क्या अक्षय पहुँच पाएंगे आमिर के पास ?

बॉक्स ऑफिस पर भी कोरोना की मार, फिल्म इंडस्ट्री को हो रहा करोड़ों का नुकसान

Box Office Prediction: क्या Baaghi 3 पर भारी पड़ेगा कोरोना ? कल रिलीज़ होने जा रहे है फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -