Share:
'सूर्यवंशी' के बॉक्स ऑफिस को लेकर अभी से लग रहे कयास, क्या अक्षय पहुँच पाएंगे आमिर के पास ?
'सूर्यवंशी' के बॉक्स ऑफिस को लेकर अभी से लग रहे कयास, क्या अक्षय पहुँच पाएंगे आमिर के पास ?

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' 24 मार्च 2020 को रिलीज होने जा रही है। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का बेसब्री से प्रतीक्षा की जा रही है। ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर सकती है। सूर्यवंशी से 200-250 करोड़ के कारोबार तक की उम्मीद जाहिर की जा रही है। बता दें, अगर अक्षय कुमार की ये फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेती है, तो 200 करोड़ क्लब में वह आमिर खान के साथ शामिल हो जाएंगे।

उल्लेखनीय है कि, 200 करोड़ क्लब में अब तक अक्षय कुमार की तीन फिल्में शामिल हो चुकी हैं। इस सूची में शामिल होने वाली सूर्यवंशी उनकी चौथी फिल्म हो सकती है। फिल्म का ट्रेलर जारी हो चुका है और उसे बेहतरीन रिस्पॉस मिल रहा है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी पहली बार साथ आए हैं। अगर क्लैश की बात करें तो जहां अक्षय की तीन फिल्में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी हैं। वहीं, आमिर खान की चार फिल्में 200 करोड़ क्लब में हैं। सूर्यवंशी के साथ अक्षय कुमार और आमिर खान बराबरी पर आ सकते हैं।

जहां 2019 तक खिलाड़ी कुमार की एक भी फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं पाई थी। वहीं, अब अक्षय की तीन फिल्में 200 करोड़ क्लब में शामिल हैं। इस सूची में 6 फिल्मों के साथ सलमान खान टॉप पर हैं।

Box Office Prediction: क्या Baaghi 3 पर भारी पड़ेगा कोरोना ? कल रिलीज़ होने जा रहे है फिल्म

बॉक्स ऑफिस पर भी कोरोना की मार, फिल्म इंडस्ट्री को हो रहा करोड़ों का नुकसान

तापसी पन्नू के 'थप्पड़' की कमाई की गति हुई धीमी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -