अयोध्या: 4 शिक्षकों को चपरासी ने पिला दिया एसिड ! हालत बिगड़ी, पहुंचे अस्पताल
अयोध्या: 4 शिक्षकों को चपरासी ने पिला दिया एसिड ! हालत बिगड़ी, पहुंचे अस्पताल
Share:

लखनऊ: रनमनगरी अयोध्या में साकेत महाविद्यालय के चार शिक्षकों को चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने पानी में एसिड मिला कर पिला दिया। इससे सभी शिक्षकों की हालत ख़राब हो गई। इनका प्रारम्भिक उपचार श्रीराम अस्पताल में करने के बाद मेडिकल कॉलेज में छानबीन की गई। जांच में एसिड से शरीर के अंदरूनी हिस्से में प्रभाव पड़ने की पुष्टि हुई है। 

साकेत महाविद्यालय के विधि विभागाध्यक्ष डॉ.अशोक कुमार राय के साथ तीन अन्य शिक्षक डॉ. सुधीर राय, डॉ. जन्मेजय तिवारी और डॉ. मेहंदी प्राचार्य कक्ष में बैठे थे। इस समय महाविद्यालय के प्राचार्य अपने कक्ष में नहीं थे। तेज गर्मी से बेहाल सभी प्राध्यापकों ने चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी से पानी मंगवाया। जैसे ही इन प्राध्यापकों ने पानी की कुछ घूंट पाई, तो उन्हें काफी अजीब स्वाद लगा, लेकिन फिर भी वे कुछ घूंट  पी गए। इनमें से डॉ. अशोक राय  की तबियत बहुत अधिक बिगड़ गई। उन्हें पहले श्रीराम अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद उपचार के लिए सभी को राजर्षि दशरथ मेडिकल कॉलेज लाया गया। मेडिकल कॉलेज में सभी शिक्षकों की इण्डोस्कोपी की गई।  जांच में शरीर के अंदरूनी हिस्से में एसिड अटैक होने की बात सामने आई। 

इस संबंध में जब कॉलेज के प्राचार्य डॉ. अभय कुमार सिंह ने कहा कि हो सकता है एसिड नहीं कोई अन्य पदार्थ मानवीय चूक के कारण चपरासी ने दे दिया हो। आरोपी कर्मचारी को कारण बताओ नोटिस दी गई है। अभी तक पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी गई है।  

'दूसरी लड़की संग पति को आपत्तिजनक स्थिति में देख भड़की पत्नी', दी खौफनाक सजा

अच्छा खाना बनाना था कुक तो शख्स ने काट डाली ऊंगलियां, जानिए पूरा मामला

अरबिंदो अस्पताल में डाक्‍टर ने की खुदखुशी, परिजनों ने कहा- 'ये हत्या है...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -