रामलला पर भी कोरोना का इफ़ेक्ट, अयोध्या में भूमि शुद्धिकरण पूजन टला
रामलला पर भी कोरोना का इफ़ेक्ट, अयोध्या में भूमि शुद्धिकरण पूजन टला
Share:

अयोध्या:  कोरोना वायरस को रोकने के लिए पूरे देश में अभियान छेड़ा जा रहा है. पीएम मोदी ने रविवार को जनता कर्फ्यू लागू करने का ऐलान किया है. पीएम मोदी ने सभी देवासियों से इसमें सहयोग करने का आग्रह भी किया है. जिसके बाद 22 मार्च को अयोध्या में होने वाले राम जन्मभूमि रामलला अस्थाई मंदिर के भूमि शुद्धिकरण पूजन को स्थगित कर दिया गया है.

राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महामंत्री चंपत राय ने इस संबंध में जानकारी दी है. राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महामंत्री चंपत राय ने बताया है कि पीएम नरेंद्र मोदी के 22 मार्च जनता कर्फ्यू के आग्रह के चलते कार्यक्रम को अनिश्चित समय के लिए स्थगित कर दिया गया है.  जनता कर्फ्यू के बाद देश की स्थिति को देखते हुए ट्रस्ट कार्यक्रम के आयोजन की तिथि को लेकर फैसला लेगा.

महामंत्री चंपत राय ने जनता से आग्रह करते हुए कहा कि ट्रस्ट और विहिप जनता कर्फ्यू का पालन करेगा. उन्होंने कहा है कि सुर्योदय से पहले व सूर्यास्त के बाद तक कोई भी घर से बाहर ना निकले. राम भक्तों को आत्म अनुशासन का पालन करना चाहिए , 22 मार्च को सभी राम भक्त घर में रहकर भजन कीर्तन करें और प्राथना करें.

 कोरोना संकट के कारण इटली में फंसे भारतीयों को लाने आज रवाना होगा Air India का विमान

पीएम मोदी ने कोरोना वायरस को लेकर बढ़ाया हौसला, जनता को साधने में इमरान हुए फेल

बाजार के इन हालातों में निवेश का ऐसे पाए फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -