इस दिन होगी राम मंदिर ट्रस्ट की दूसरी बैठक
इस दिन होगी राम मंदिर ट्रस्ट की दूसरी बैठक
Share:

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर सारी तैयारी काफी तेजी से की जा रही है. इसी कड़ी में श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के कार्यालय का चयन हो गया है. ट्रस्ट ने मीडिया की खबर पर मुहर लगा दी है. राम मंदिर निर्माण के पहले श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट कार्यालय यहां रामजन्मभूमि दर्शन मार्ग पर स्थित रामकचहरी मंदिर में होगा.

WHO ने कोरोना वायरस को लेकर बोली हैरतअंगेज बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अयोध्या में 24 मार्च को रामलला नए मंदिर में शिफ्ट होंगे. 25 मार्च से चैत्र राम नवमी के पहले दिन राम भक्त नए मंदिर में रामलला के दर्शन करेंगे. रामलला को टाट के मंदिर से शिफ्ट करके फाइबर के बुलेटप्रूफ मंदिर में राम नवमी के पहले शिफ्ट कर दिया जाएगा. राम नवमी में फाइबर मंदिर में लाखों श्रद्धालु दर्शन कर सकेंगे. इस कार्य को प्राथमिकता पर लिया गया है. सुरक्षा की व्यवस्था में फिलहाल कोई परिवर्तन न करके इसे और सख्त किया जाएगा. फाइबर मंदिर तक श्रृद्धालुओं के पहुंचने के सुरक्षित मार्ग को तैयार होना है, जिससे दर्शन मार्ग की दूरी कम हो सके.

भारी बारिश से बीते 24 घंटों में 17 लोगों ने गवाई जान, इस राज्य में सबसे अधिक तबाही

अगर आपको नही पता तो बता दे कि श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के सचिव विश्व हिंदू परिषद के चंपत राय ने कार्यालय स्थल फाइनल कर दिया है. राम कचहरी मंदिर में ट्रस्ट का कार्यालय खुलेगा. राम कचहरी मंदिर यहां राम जन्मभूमि प्रवेश मार्ग पर ही है. ट्रस्ट के महामंत्री चंपत राय के साथ ट्रस्टी डॉ अनिल मिश्र व जिलाधिकारी अनुज झा ने शनिवार को इस कार्यालय का निरीक्षण किया. इसके बाद ट्रस्ट के महामंत्री चंपत राय ने कहा कि श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की दूसरी बैठक 4 अप्रैल को अयोध्या में होगी. ट्रस्ट की यह बैठक राम नवमी के बाद होगी.

Coronavirus भारतीय के लिए अनिवार्य चिकित्सा प्रमाणपत्र देने से पीछे हटा यह शहर

लापता हुई ब्रिटेन की प्रिंसेस शमसा, जांच में जुटी पुलिस

94 देशों में कोरोना का फैला खौफ, मिस्र के क्रूज पर फंसे भारतीय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -