आयशा के भाई ने खोला मुनव्वर का राज, सुनकर शॉक्ड हुई कंटेस्टेंट
आयशा के भाई ने खोला मुनव्वर का राज, सुनकर शॉक्ड हुई कंटेस्टेंट
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 तेजी से फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। बिग बॉस 17 के  ग्रैंड फिनाले में सिर्फ 2 सपताह शेष हैं। ग्रैंड फिनाले से पहले ही बिग बॉस में फैमिली वीक रखा गया जिसमें सभी प्रतियोगी के घरवाले उनसे मिलने पहुंचे। ऐसे में शो पर अंकिता की मां, विक्की जैन की मां, अभिषेक की मां, समर्थ के पापा, अरुण की बेटी और पत्नी, मन्नारा की बहन, मुनव्वर फारुकी की बहन, ईशा के पापा के बाद अब आयशा खान के भाई की एंट्री हुई। शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें आयशा का भाई घर में आते ही अपनी बहन को मुनव्वर से दूर रहने की सलाह देते दिखाई दिए। 

बिग बॉस 17 के फैमिली वीक में जैसे ही आयशा खान के भाई शहबाज की एंट्री होती है वो दहाड़े मारकर रोना शुरू कर देती हैं। वहीं, भाई भी आते ही अपनी बहन को गले लगाकर रोना शुरू कर देते हैं। वह रोते हुए जमीन पर बैठ जाती हैं तथा अपने भाई को कसकर गले लगाती हैं। भाई-बहन को ऐसे रोता देखकर बाकी प्रतियोगिओं के साथ मुनव्वर भी भावुक हो जाते हैं। फिर शहबाज आयशा के साथ सोफे पर बैठकर गंभीर बातें करते दिखाई दिए। शहबाज अपनी बहन आयशा को समझाते हुए नजर आ रहे हैं। वह आयशा वो सारी बताते हैं जो उन्होंने इतने दिनों में घर के अंदर देखा।

शहबाज ने आयशा को मुनव्वर से दूर रहने के लिए बोलते हैं। प्रोमो में आप देख सकते हैं कि शहबाज बोलतेहैं, 'तुम दोनों एक साथ सही नहीं हो। अच्छा नहीं लगता है बाहर, बहुत गलत दिखता है। ऐसा लग रहा है जैसे तुम लोग एक दूसरे से कितना प्यार करते हो। ऐसा नजर आता है। मैं सच बता रहा हूं कि तू इतनी बेवकूफ लग रही है। तू सच में पागल लग रही है। मुझे तो लग रहा है कि कुछ कर दिया है तेरे ऊपर.. विश्वास कर अगर मैं होता तो बात तक नहीं करता और उन्हें बहुत ज्यादा तुझे लेकर आत्मविश्वास है।' फिर शहबाज, आयशा से कहते हैं कि मुनव्वर ने अंकिता से बातचीत के चलते कहा था कि मैं अपनी तारीफ नहीं कर रहा मगर यदि मैं चाहूंगा तो वह मुझसे शादी भी कर लेगी। वो चाहेगा तू वैसे ही कर लेगी।' भाई के मुंह से अपने लिए मुनव्वर की बातें सुनकर आयशा के होश उड़ जाते हैं। 

'मैं मासूमियत की एक्टिंग भी समझता हूं...' करण जौहर ने लगाई इस कंटेस्टेंट की क्लास

तुनिषा शर्मा सुसाइड केस पर पहली बार बोले शीजान- 'सुसाइड करना चाहता था'

विक्की जैन को करण जौहर ने लगाई फटकार, बोले- 'अंकिता लोखंडे का करना था सपोर्ट'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -