सेक्सी दिखने के लिए इस एक्ट्रेस ने बढ़ाये अपने ब्रेस्ट लेकिन साइज हो गया ज्यादा
सेक्सी दिखने के लिए इस एक्ट्रेस ने बढ़ाये अपने ब्रेस्ट लेकिन साइज हो गया ज्यादा
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि महिलाओं को अक्सर सजने संवरने का शौक होता है और ऐसे में महिलाएं अपने प्रति दूसरे लोगों का अटेंशन पाना चाहती हैं इसके लिए वह तरह-तरह के उपाय करती है. पार्टी की बात हो या कहीं बाहर जाने की, सबसे ज्यादा समय महिलाएं खुद का तैयार करने में लगा देती हैं ऐसे में खुद को बेहतर दिखाने के लिए महिलाएं खुद पर बहुत ध्यान देती हैंं और वह अक्सर ही खुद को बेस्ट बताने की कोशिश करती हैं. दुनिया में कई ऐसी महिलाएं भी है जिन्हे भगवान ने एकदम अलग बनाया है. जी हाँ, कुछ ऐसी जिन्हे लोगों को अटेंशन नहीं चाहिए फिर भी उन्हें देखकर लोग उन्हें अटेंशन देते है.

जी हाँ, ना जाने कितनी ही ऐसी महिलाएं हैं और उन्ही में शामिल थीं आयशा टाकिया. आप सभी को बता दें कि वैसे तो अब आयशा टाकिया बॉलीवुड की दुनिया से दूर हैं लेकिन उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. आयशा टाकिया बहुत ही हॉट और दसस्य दिखाई देती हैं लेकिन सर्जरी के बाद क्योंकि सर्जरी के पहले उनके कद-काठी के अनुसार उनके ब्रैस्ट नहीं थे.

पहले आयशा टाकिया के ब्रैस्ट इतने अट्रेक्टिव नहीं थे तो उन्होंने ज्यादा खूबसूरत दिखने के लिए अपने ब्रेस्ट को बढ़ाने के बारे में सोचा और इसके लिए उन्होंने सर्जरी करवाई लेकिन सर्जरी का इतना साइट इफेक्ट हुआ कि उनके बेस्ट ओवर साइज हो गए जिससे उनके बॉडी शेप पर काफी असर पड़ा इसी के साथ उन्होंने अपने होंठों की भी सर्जरी करवाई है जो अब शानदार और परफेक्ट नजर आते हैं.

जानिए किस फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर फोड़ा पटाखा

स्त्री के बाद अब पुरूष का हाथ थामते नज़र आएगे राजकुमार

बिग बॉस को लेकर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया सबसे बड़ा खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -