B'day Special: खुद से 24 साल बड़े एक्टर के साथ एक कमरे में रहती थीं आयशा जुल्का

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री रहीं आयशा जुल्का 47वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आयशा का जन्म 28 जुलाई 1972 को श्रीनगर में हुआ था. इन्होने बॉलीवुड में फिल्म 'कैसे-कैसे लोग' से डेब्यू किया था और उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में बहुत सी हिट मूवीज दी. आप सभी ने आयशा को 'जो जीता वही सिकंदर' , 'बलमा', 'रंग', 'वक्त हमारा है' और 'दलाल' जैसी फिल्मों में देखा ही होगा. आयशा ने अपने करियर में कुल 52 फ़िल्में की हैं. आयशा का नाम बॉलीवुड के कई एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है.

ट्रोल हुई माहिरा खान ने पोस्ट किया माफ़ी नामा

सबसे ज्यादा आयशा तब पॉपुलर हुईं थीं जब उनका नाम नाना पाटेकर के साथ जुड़ा था. आयशा ने साल 1993 में नाना पाटेकर के साथ फिल्म 'आंच' की थी और उस फिल्म में उन्होंने जमकर बोल्ड सीन दिए थे. इस फिल्म के बाद ही आयशा का नाम नाना पाटेकर के साथ जुड़ा. नाना पाटेकर और आयशा को उस फिल्म के बाद बहुत बार साथ में देखा गया, और दोनों लिव-इन रिलेशन में भी रहे. उन्ही की वजह से नाना और मनीषा कोईराला का रिश्ता खत्म हो गया.

बोल्डनेस के मामले में सबसे आगे हैं ये हॉट अदाकारा

नाना के साथ ही आयशा का रिलेशन अक्षय कुमार के साथ भी रहा था. अक्षय के बाद आयशा ने मिथुन चक्रवर्ती को भी डेट किया और उनके साथ भी वह बहुत समय तक लिव-इन में भी रहीं लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया. साल 2003 में उन्होंने बिजनेस टाइकून समीर वाशी से शादी की और अब वह एक लड़की की मॉम हैं. आयशा अपने पति के साथ उनका बिजनेस संभाल रही हैं. फिलहाल आयशा को उनके जन्मदिन की बधाई.

बॉलीवुड अपडेट्स..

First Song : It's Hot में दिखा सनी का हॉट अंदाज़

प्रियंका के कारण सलमान हुए गुस्से से लाल, लिया बड़ा फैसला

कृति सैनन के बर्थडे बैश में दिखे कई सितारे, ऐसे मना जश्न

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -