First Song : It's Hot में दिखा सनी का हॉट अंदाज़
First Song : It's Hot में दिखा सनी का हॉट अंदाज़
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन पर बायोपिक आने वाली है 'करनजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ़ सनी लियॉन' में सनी अपना ही किरदार निभाने वाली हैं. इसका ट्रेलर ज़ारी हो चुका है और दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है. सनी के फैंस उनकी बायोपिक देखने के लिए बेताब हो रहे हैं. सनी लियॉन की इस फिल्म के ट्रिलर को अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल चुका है और दर्शक उम्मीद कर रहे हैं फिल्म भी हिट ही जाएगी.

Video: तेजी से वायरल हो रहा है सनी लियोनी की बायोपिक का यह सीन

बता दें, अभी हाल ही में सनी लियॉन की फिल्म का पहला गाना रिलीज़ हुआ है जिसमें सनी की पूरी कहानी बताई गई है. सनी की फिल्म का ये गाना भी सनी फैंस को उनके क्रेजी कर देगा. इस गाने का टाइटल है 'Its Hot' और इसी गाने से सनी में इंटरेस्ट और भी बढ़ जायेगा. हालाँकि ये गाना सिर्फ अभी डेढ़ मिनट का ही है जिसमें सनी की बहुत के बहुत से सीन कवर करने की कोशिश की है. ये एक पॉप सॉन्ग है जिसमें काफी फन भी देखने को मिल रहा है और आपको भी जरूर पसंद आएगा.

अपने ही भाई के साथ देखी सनी ने ब्लू फिल्म

इस गाने को लिखा और प्रोड्यूस किया है हिप हॉप आर्टिस्ट Tallz जिसे गया है Naquita D'Souza ने. गाना भले ही इंग्लिश है लेकिन आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि सनी लियॉन क्या कर रही हैं और क्या चाहती हैं. तो चलिए डेक लीजिये ऊपर दिया गया ये गाना. फिल्म में सनी लियॉन का पूरा सफर बताया गया है कैसे वो पोर्न स्टार बनी और किस तरह बॉलीवुड में आई.

बॉलीवुड अपडेट्स..

सनी लियोन ने इस तरह मनाया अपनी बेटी का जन्मदिन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -