कृति सैनन के बर्थडे बैश में दिखे कई सितारे, ऐसे मना जश्न
कृति सैनन के बर्थडे बैश में दिखे कई सितारे, ऐसे मना जश्न
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन आज अपना 28 वां जन्मदिन मना रही है और उनकी इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए हैं. फिल्माकर दिनेश विजन बॉलीवुड के जाने माने फ़िल्मकार है जिन्होंने कृति के साथ कई फिल्में बनाई है. राब्ता, स्त्री, बदलापुर, जो गोवा गॉन जैसी फिल्में बनाई हैं और इसी से इन्हें जाना भी जाता है. कृति के जन्मदिन पर दिनेश ने एक पार्टी का आयोजन किया जिसमें कुछ सितारे मौजूद रहे. 

बता दें ये पार्टी मुंबई के रेस्टोरेंट में रखी गई थी  जिसमें वरुण धवन, नताशा दलाल, कृति सैनन और सुशांत सिंह राजपूत, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव शामिल थे. इसी बर्थडे बैश की कुछ फोटोज सामने आयी हैं जिन्हें हम दिखाने जा रहे हैं.

सभी ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर कृति को विश किया है उनमे सोफी चौधरी, मनीष मल्होत्रा, और उनकी बहन ने फोटो शेयर कर उन्हें विश किया है.

कृति ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म से की थी और उसके बाद हिंदी सिनेमा में कदम रख चुकी और कई हिट फिल्मों से सभी का दिल भी जीत चुकी.

काम की बात करें तो कृति फ़िलहाल कार्तिक आर्यन के साथ 'लुका छुपी' में नज़र आने वाली हैं जिसके लिए वो लुक टेस्ट दे रही हैं. कृति इसके लिए फाइनल तो हो गई हैं लेकिन अभी लुक टेस्ट ज़ारी है.

पहली बार कार्तिक आर्यन और कृति सैनन एक साथ देखे जायेंगे. फिल्म की शूटिंग ग्वालियर में शूट होने वाली है जिसके लिए कार्तिक निकल चुके हैं. ग्वालियर के साथ आगरा और माथुरा में भी फिल्म की शूटिंग की जाएगी.

बोल्डनेस के मामले में सबसे आगे हैं ये हॉट अदाकारा

ट्रोल हुई माहिरा खान ने पोस्ट किया माफ़ी नामा

30 किलो का लहंगा पहनकर रैंप पर उतरीं बेबो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -