प्रियंका के कारण सलमान हुए गुस्से से लाल, लिया बड़ा फैसला
प्रियंका के कारण सलमान हुए गुस्से से लाल, लिया बड़ा फैसला
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सलमान खान की फिल्म 'भारत' से बाहर हो चुकी हैं. फिल्म के निर्माता ने इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी थी. इस ट्वीट में उन्होंने ये कहा था कि प्रियंका और निक शादी कर रहे हैं जिसके चलते उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी और सभी को इसी बात की जानकारी है. लेकिन फिल्म छोड़ने के पीछे कुछ और ही माजरा है. आइये जानते हैं क्यों छोड़ी प्रियंका ने ये फिल्म.

निक ने इतनी महंगी रिंग देकर प्रियंका के बर्थडे पर की सगाई?

सलमान खान के साथ 'भारत' से प्रियंका बॉलीवुड में कमबैक कर रही थी लेकिन किसी बात के चलते उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी. कयास ये लगाए गए कि वो अपने सिंगर बॉयफ्रेंड से शादी कर रही हैं जिसके चलते वो फिल्म में काम नहीं करेंगी. लेकिन आपको बता दें, ऐसा बिलकुल नहीं बल्कि जब उन्हें ये पता चला कि 'भारत' में उनके अलावा कई और एक्ट्रेस जुड़ी हैं ओट उन्होंने उस फिल्म को छोड़ देना बेहतर समझा. उनका मानना है कि इतने सारे किरदार हुए तो फिल्म का हाल 'रेस 3' जैसा हो जायेगा.

Video : निक के चक्कर में प्रियंका ने छोड़ी 'भारत'...

बता दें, प्रियंका के अलावा इस फिल्म में दिशा पाटनी, तब्बू, नोरा फतेही भी हैं और उनके साथ सुनील ग्रोवर और आसिफ शैख़ भी फिल्म में शामिल हैं. इस बात से सलमान खान काफी नाराज़ हैं. सलमान ने भी कह दिया अब वो प्रियंका के साथ कभी कमा नहीं करेंगे. बताया गया है कि अर्पिता खान के कहने पर सलमान ने प्रियंका को कास्ट किया था. प्रियंका ने इस फिल्म की शूटिंग दो दिन की थी वो भी जल्दबाज़ी में. इसके बारे में सिर्फ यूनिट के लोगों को ही पता था. पहले वो अपने रोल से काफी खुश थी लेकिन जब उन्हें ये पता चला कि और भी एक्ट्रेस हैं तो उन्होंने फिल्म छोड़ दी. इसके अलावा प्रियंका सोनाली बोसे की फिल्म Sky is Pink से बॉलीवुड में वापसी करेंगी जो उनके लिए एक बड़ा प्रोजेक्ट है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

First Look : आग में कूदकर स्टंट करते दिखे सलमान खान

इस महीने विदेशी बॉयफ्रेंड से शादी करेंगी प्रियंका, हो गई सगाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -