इनके लिए शूट बीच में छोड़कर लौट आए भोजपुरी एक्टर अवधेश मिश्रा
इनके लिए शूट बीच में छोड़कर लौट आए भोजपुरी एक्टर अवधेश मिश्रा
Share:

भोजपुरी फिल्मों में अपने जलवे दिखाने वाले 'महाखलनायक अवधेश मिश्रा' जानवरों से बहुत प्यार करते हैं उन्हें जानवरों से बहुत लगाव है जिसके चलते उन्होंने अपने घर में दो कुत्ते पाल रखे हैं. अवधेश के उन कुत्तों में एक का नाम चैम्प है जिसे वह बहुत प्यार करते हैं. अवधेश कि तबियत कुछ समय से बहुत खराब थी इस वजह से डॉक्टर्स ने उन्हें शूट पर जाने के लिए मना कर दिया था. कुछ दिन तक अवधेश घर पर ही रहे और अपने कुत्ते चैम्प के साथ वक्त बिताया. थोड़े दिनों बाद अवधेश ठीक हो गए लेकिन उनका प्यारा कुत्ता यानी चैम्प बीमार हो गया और उसकी तबियत बहुत ज्यादा खराब हो गई.

खेसारीलाल यादव के साथ बंगाली बाला के ठुमके

चैम्प कि बिमारी के बारे में सुनकर अवधेश शूटिंग छोड़कर घर आ गए और उसका इलाज करवाया. चैम्प को लेकर इस समय अवधेश काफी दुखी हैं और वह शूट पर भी नहीं जा रहे हैं. अवधेश को अपने कुत्ते चैम्प से बहुत लगाव है जिसे वह खोना नहीं चाहते. उन्होंने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की और लिखा कि चैम्प उनसे इतना प्यार करता है कि उसने उनकी बिमारी को अपने ऊपर ले लिया और अब बीमार पड़ा हुआ है. उन्हें इस बात का बहुत दुःख है.

कल रिलीज होगी फिल्म 'घूंघट में घोटाला'

आपको बता दें कि अवधेश को जानवरों से बहुत लगाव है और इंडस्ट्री में यह बात सभी को बहुत अच्छे से पता है इस वजह से उन्हें शूट के लिए भी फोर्स नहीं किया जा रहा है. अवधेश को आप सभी ने भोजपुरी फिल्मों के साथ ही कई बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा ही होगा.

ये भी पढ़े..

रवि किशन ने इस तरह मनाया अपना जन्मदिन

Video : आम्रपाली दुबे के सवाल पर निरहुआ का झन्नाटेदार जवाब

मोनालिसा को लाल साड़ी में देखकर फैंस हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -