मोनालिसा को लाल साड़ी में देखकर फैंस हुए घायल
मोनालिसा को लाल साड़ी में देखकर फैंस हुए घायल
Share:

भोजपुरी जगत की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री मोनालिसा ने हाल ही में अपनी सेक्सी फोटोज अपलोड की हैं. इन फोटोज में मोनालिसा का सेक्सी लुक नजर आ रहा है. मोनालिसा बहुत ही हॉट और सेक्सी भोजपुरी एक्ट्रेस हैं और वह जल्द ही टीवी शो 'नजर' में नजर आने वाली हैं. भोजपुरी जगत में मोनालिसा ने काफी नाम कमाया है और वह टीवी एक्ट्रेस के तौर पर भी अपनी पहचान बना चुकीं हैं. मोनालिसा की हाल ही में जो तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं वह लाल साड़ी में नजर आ रहीं हैं.

'नजर' से जुड़ा इस टीवी एक्ट्रेस का नाम

मोनालिसा लाल साड़ी में अपना हॉट अंदाज दिखा रहीं हैं. उन्होंने अक्सर ही लाल साड़ी में अपना शानदार अंदाज फैंस को दिखाया है और इस बार भी उनका अंदाज लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. मोनालिसा लाल साड़ी में कई बार नजर आ चुकीं हैं और उन्हें उनके फैंस लाल साड़ी में खूब पसंद भी करते हैं. मोनालिसा इन दिनों बंगाली वेब सीरीज में नजर आ रहीं हैं और इस वेब सीरीज में उन्होंने कई बोल्ड सीन्स दिए हैं.

हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा बनी 'डायन'

मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर 953k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. मोनालिसा के पति भी इन दिनों भोजपुरी जगत के पॉपुलर एक्टर बनते जा रहे हैं उन्हें भी भोजपुरी फिल्म 'बॉर्डर' में देखा गया था जहाँ उन्हें खूब पसंद किया गया. मोनालिसा के पति का नाम विक्रांत हैं जो मोनालिसा को बिकिनी में देखना खूब पसंद करते हैं. फिलहाल मोनालिसा का लाल साड़ी अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़े..

मोनालिसा की हॉटनेस के आगे फेल है बॉलीवुड एक्ट्रेसेस

दमदार डायलॉग के साथ 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2' का टीजर आउट

इस एक्टर को देखते ही अश्लील एक्सप्रेशन देने लगी मोनालिसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -