रवि किशन ने इस तरह मनाया अपना जन्मदिन
रवि किशन ने इस तरह मनाया अपना जन्मदिन
Share:

भोजपुरी जगत में रवि किशन एक दमदार स्टार के नाम से पॉपुलर है. रवि को भोजपुरी जगत का मेगास्टार कहा जाता है. रवि ने 17 जुलाई को अपना 49वां जन्मदिन मनाया, जिसकी तस्वीरें अब तेजी से वायरल हो रहीं हैं. इन तस्वीरों में रवि बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. रवि ने अपना जन्मदिन बच्चो के साथ मनाया. उन्होंने अपने जन्मदिन पर नेत्रहीन बच्चियों के बीच किताबें बांटी. बच्चियों को उन्होंने कपडे, भोजन भी दिया. आपको बता दें कि रवि अपने जन्मदिन पर श्रीमती कमला मेहता दादर स्‍कूल ऑफ ब्‍लाइंड में गए, जहाँ पर उन्होंने करीब 500 से अधिक बच्चियों को किताबें दी और उन्हें कपडे और खाना भी दिया.

सामने आया 'सनकी दरोगा' का ट्रेलर

रवि के साथ इस दौरान भोजपुरी एक्टर पप्‍पू यादव भी शामिल थे. दोनों ने साथ मिलकर बच्चियों में बहुत साड़ी चीज़ों का वितरण किया. आपको पता ही होगा कि जल्द ही रवि फिल्म 'सनकी दरोगा' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया. इस फिल्म में वह एक दरोगा के किरदार में है जो गरीबों के लिए मसीहा बनकर आता है. रवि के साथ फिल्म में पप्पू यादव भी नजर आने वाले हैं जो विलेन के किरदार में हैं.

यूं ही नहीं 'हॉट केक' के नाम से मशहूर हैं अंजना सिंह

रवि ने सिर्फ भोजपुरी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. आप सभी ने उन्हें बॉलीवुड मूवीज कुदरत, कीमत, तेरे नाम, आन, फिर हेरा फेरी, बुलेट राजा, किक 2 और मोहल्ला अस्सी जैसी फिल्मों में देखा ही होगा. फिलहाल सभी को रवि की अपकमिंग फिल्म 'सनकी दरोगा' के रिलीज होने का इंतज़ार है.

ये भी पढ़े.. 

काजल राघवानी ने इस तरह दी रवि किशन को जन्मदिन की बधाई

B'DAY SPECIAL : जब अमिताभ बच्चन ने उड़ा दिए थे रवि किशन के होश

B'DAY SPECIAL : 'रविंद्र नाथ शुक्ला' से सुपरस्टार 'रवि किशन' बनने तक का सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -