Video : आम्रपाली दुबे के सवाल पर निरहुआ का झन्नाटेदार जवाब
Video : आम्रपाली दुबे के सवाल पर निरहुआ का झन्नाटेदार जवाब
Share:

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में सबसे ज्यादा मशहूर हैं वहीं दर्शक भी इस जोड़ी को खूब पसंद करते हैं. यही नहीं बल्कि जब यह जोड़ी एक साथ दस्तक देती है तो सोशल मीडिया पर धमाल कर देती है. जी हां अब हाल ही में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ का एक और वीडियो जारी किया गया हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी का भोजपुरी फिल्म का यह एक सीन हैं जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा हैं. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे मैडम जी बनी हैं जबकि निरहुआ ठेठ देसी अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ की जोड़ी कई गानों के जरिये भोजपुरी जगत में तहलका कर चुकी हैं.

इस हॉट एक्ट्रेस के साथ पवन सिंह ने किया लिपलॉक

सामने आया 'सनकी दरोगा' का ट्रेलर

गौरतलब है कि इससे पहले भी निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' का एक वीडियो सामने आया था, जिसे भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस वीडियो को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला था. इसके अलावा आम्रपाली दुबे का बेली डांस भी दर्शकों को खूब पसंद हैं. निरहुआ और आम्रपाली दुबे का पिछले दिनों एक कांवर भजन भी जमकर वायरल हुआ था जिसमें इन दोनों का अंदाज़ बेहद ही बेहतरीन दिखा था.

ये भी पढ़े

इस वजह से प्रियंका ने की आत्महत्या

यूं ही नहीं 'हॉट केक' के नाम से मशहूर हैं अंजना सिंह

सामने आया 'सनकी दरोगा' का ट्रेलर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -